सनी लियोनी को हो सकती है 5 साल की जेल

3 years ago

ठाणे(28th May):बॉलिवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी अश्लीलता फैलाने के आरोपों में घिर गयी हैं बुधवार को मुंबई के पास ठाणे पुलिस थाने में सनी अपनी सफ़ाई दर्ज कराने पहुंचीं। ऐक्ट्रस सनी के खिलाफ़ वेबसाइटों और सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर अश्लील तस्वीरें बांटने के आरोप में डोम्बीवली थाने में मामला दर्ज हुआ था।

यह मामला सनी के खिलाफ हिंदू जनजागृति समिति की एक महिला कार्यकर्ता ने डोंबीवली पुलिस थाने में दर्ज कराया है। इसके बाद इस केस को ठाणे पुलिस साइबर सेल को भेज दिया गया था। साइबर सेल ने सनी को समान जारी किया था।

सनी लियोन करीब डेढ़ घंटे तक पुलिस कमिश्नर के दफ्तर में रही। सनी के ऊपर अंडर सेक्शन 3 और इंडियन पैनल कोड के तहत धारा 292, 292A, 294 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसमे अगर वह दोषी पाई गई तो सनी लियोनी को 5 साल तक जेल हो सकती है।

सूत्रों के मुताबिक, सनी अपने वकील और रिश्तेदारों के साथ पुलिस के सामने पेश हुई। वह ठाणे पुलिस मुख्यालय पहुंची। वहां करीब एक घंटे तक रुकी रहीं। इस बीच मुख्यालय के बाहर उन्हें देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई थी। अधिकारी ने बताया कि अपने बयान में सनी लियोनी ने कहा कि वह भारतीय नागरिकों और भारत का सम्मान करती हैं।

Related Posts