सनी लियोनी ने कहा, ऐश्वर्या राय से तुलना पसंद नहीं

3 years ago

नई दिल्ली (2nd April): सनी लियोनी का कहना है कि उन्हें एक गाने के लिए अपनी तुलना ऐश्वर्या राय बच्चन से किए जाना पसंद नहीं है। दरअसल सनी ने आने वाली फिल्म 'एक पहेली लीला' में 'ढोल बाजे' गाने पर डॉन्स किया है। ये गाना 1999 में रिलीज़ हुई फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में ऐश्वर्या राय के सुपरहिट गाने 'ढोली तारो ढोल बाजे' से प्रेरित है। इसमें मूल गाने की धुन को ही रखा गया है। ऐश्वर्या राय के साथ सलमान ख़ान ने भी इस गाने पर डॉन्स किया था।

सनी का कहना है कि वे जानती हैं कि ऐश्वर्या के सुपरहिट ट्रैक को मैच नहीं कर सकती लेकिन फिर भी उन्हें अपनी तुलना उनके साथ किए जाना पसंद नहीं है। सनी ने कहा, जब मुझे पता चला कि ये गाना फिल्म में है तो मुझे काफ़ी घबराहट हुई। मैं नहीं जानती कि फिल्म में मेेरे ऊपर गाने के फिल्मांकन  पर लोगों की क्या प्रतिक्रिया है। मुझे डर भी लग रहा है। क्योंकि कुछ भी नहीं सुनना भी अच्छा नहीं होता। मैं इससे वास्तव में नफ़रत करती हूं कि इसकी तुलना दो इतने बड़े स्टार से की जा रही है।

 सनी ने कहा, 'जब आप बॉलिवुड में नए होते हैं तो इन स्टार्स को देखते हैं, उन्हें बहुत प्रतिभावान समझते हैं। लेकिन एक दिन आपसे उनकी किसी परफॉर्मेंस को रिपीट करने के लिए कहा जाता है। अब बेशक गाना बहुत अच्छा हो लेकिन आपकी तुलना की जाने लगती है। आपको मापा भी नहीं जाता क्योंकि ओरिजनल ट्रैक में वे अद्भुत थे।'    

सनी ने कहा,  'मैंने ऐश्वर्या और सलमान का ओरिजनल नंबर देखा है इसलिए और चिंतित हूं।' सनी ने उम्मीद जताई कि लोग उनके गाने को देखने के बाद कहेंगे कि सनी ने अच्छा परफॉर्म किया है। सनी ने कहा कि ऐसा होता है तो उन्हें बहुत खुशी होगी।

'एक पहेली लीला' को बॉबी ख़ान ने डॉयरेक्ट किया है। इसमें सनी के साथ जय भानुशाली, राहुल देव, रजनीश दुग्गल और मोहित अहलावत मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Related Posts