सनी लियोनी ने कहा, 'मेरे पति को रणविजय से जलन नहीं होती'

3 years ago

मुंबई(2nd July):अभिनेत्री सनी लियोनी एमटीवी के शो स्पलिट्सविला 8 में होस्ट के तौर पर वापसी से बहुत खुश हैं। सनी लियोनी के मुताबिक इस शो से जुड़ना बड़ा मज़ेदार रहा। इसमें हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेन्ट्स अद्भुत हैं। उनके 'पागलपन' ने शो को और बढ़िया बना दिया है।

बॉलिवुड पर सनी लियोनी ने कहा, "प्रत्येक फिल्म, चाहे अच्छी हो या बुरी, आप बहुत कुछ सीखते हैं। बड़ा सवाल ये है कि मैं घर पर बैठी रही हूं और कुछ ना करते हुए बस अच्छी फिल्म, अच्छे निर्देशक, अच्छे स्क्रीनप्ले, अच्छे प्रोडक्शन हाउस का इंतज़ार करती रहूं। या हर दिन काम में व्यस्त रहूं।"

सनी लियोनी ने अपने इसी सिद्धांत पर चलते हुए स्पलिट्सविला में लौटने का फैसला किया।

एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में सनी लियोनी ने इस शो के को-होस्ट रणविजय सिंह की भी जमकर तारीफ की। सनी ने कहा, "रणविजय फनी और ऊर्जावान हैं। उनके साथ काम करना आसान है। हमने कड़ी मेहनत की और लंबे वक्त तक गोवा में साथ शूट किया।"

सनी लियोनी ने ऐसे सवालों को खारिज किया कि उनके पति डेनियल वेबर को रणविजय से जलन महसूस होती है। सनी ने कहा, "रणविजय शादीशुदा हैं और उनकी खूबसूरत पत्नी है। मेरे उन दोनों के साथ ही बहुत अच्छे संबंध हैं। रणविजय की पत्नी प्रियंका (वोरा) अमेरिका से हैं। हम कभी कभी डिनर पर बात करते है। मेरे पति सुरक्षित व्यक्ति हैं। मैं नहीं समझती कि वो मुझे लेकर कभी असुरक्षा की भावना रखते हैं।"

अभिनेत्री राखी सावंत का सनी लियोनी को विदेश वापस भेज देने का बयान हो या अभिनेत्री सेलिना जेटली के बंगले को लेकर विवाद से जुड़े सवाल, सनी ने कहा कि ये बेतुके और बेबुनियाद बयान हैं। साथ ही अनप्रोफेशनल है। आप किसी भी एक्टर या एक्ट्रेस को ऐसे बुरी तरह बात करते नहीं देखा होगा।

ये पूछे जाने पर कि क्या सेलेब्रिटी सॉफ्ट टारगेट होते हैं, सनी ने हां में जवाब दिया। सनी ने कहा कि समस्या ये है कि कुछ लोग प्रचार पाने के लिए दूसरों के नाम का सहारा लेते हैं।

सनी के पति डेनियल वेबर ''डैंजरस हुस्ना' से अपने एक्टिंग करियर का आगाज़ करने वाले हैं। ये पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने पति को एक्टिंग की कुछ टिप्स दी हैं, सनी ने कहा, ज़्यादा से ज़्यादा मैं यही कर सकती हूं कि डेनियल को समर्थन दूं। सनी के मुताबिक वो अधिक राय देंगी तो डेनियल अपना स्वाभाविक पक्ष नहीं दिखा पाएंगे, साथ ही उनके भ्रमित होने का खतरा रहेगा।

सनी ने माना कि अभी फिल्म इंडस्ट्री के लिए वे बहुत नयी हैं, इसलिए एक्ट्रेस के तौर पर यहां स्थापित होने के लिए उन्हें बहुत मेहनत करनी है।

क्या नकारात्मक प्रतिक्रियाओं से उन पर असर पड़ता है, इस सवाल के जवाब में सनी ने कहा कि मैं भी इनसान हूं। इसलिए निश्चित तौर पर आहत होती हूं। लेकिन मैं मज़बूत हूं और फाइटर हूं। कभी हार नहीं मानती।

स्पलिट्सविला 8 का प्रसारण 4 जुलाई से एमटीवी पर शाम 7 बजे से होगा।

Related Posts