सनी लियोनी बोलीं- 'मेरे पास्ट की वजह से कभी नहीं मिलेगा अवॉर्ड'

3 years ago

नई दिल्ली (14 अप्रैल) : अपनी नई फिल्म 'एक पहेली लीला' को लेकर सनी लियोनी सुर्खियों में हैं। फिल्म बेशक बॉक्स आफिस पर कोई बड़ा कमाल नहीं दिखा सकी हो लेकिन बॉलिवुड में हर किसी ने इसका नोटिस लिया है। सनी लियोनी को लेकर ट्वीटर पर कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला में बयानबाज़ी भी हो चुकी है।

अंग्रेज़ी अख़बार हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में सनी लियोनी ने अपने दिल का मलाल जताया है कि उन्हें अपनी किसी भी परफॉर्मेंस के लिए कोई अवॉर्ड नहीं मिलेगा।

बॉलिवुड की 'बेबी डॉल' सनी लियोनी ने कहा, 'मैं उम्मीद भी नहीं करती हूं कि मुझे कभी किसी अवॉर्ड के लिए नोमिनेट किया जाएगा। जो मेरा बैकग्राउंड रहा और मैं जो हूं उस वजह से मुझे नहीं लगता कि मुझे कोई अवॉर्ड दिया जाएगा। इंडस्ट्री में ऐसे कितने लोग हैं जो जो मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं करते और वे यह भी चाहते हैं कि मैं किसी बड़े समारोह का हिस्सा न बनूं।' इंटरव्यू के दौरान सनी ने कबूल किया कि वह अवॉर्ड फंक्शन में जाना चाहती हैं ताकि अधिक से अधिक लोगों से वह जुड़ सकें। सनी ने आगे कहा कि उन्हें अच्छा लगता है जब लोग अवॉर्ड जीतते हैं और वह किसी के अवॉर्ड जीतने पर जलन महसूस नहीं करतीं। सनी के मुताबिक कंगना की फिल्म 'क्वीन' को अवॉर्ड मिलने पर भी सनी बेहद खुश हुईं थी।

Related Posts