सनी लियोन ने लिया ये बड़ा फैसला, जिसकी किसी को नहीं थी उम्मीद...!

2 years ago

मुंबई : पॉर्न स्टार सनी लियॉनी ने जब से रखा है बॉलीवुड में क़दम, तब से वो सिल्वर स्क्रीन पर लगातार दिखा रही हैं बोल्डनेस का दम। सनी लियॉनी कभी बेबी डॉल बनकर गिराती हैं अपने हुस्न की बिजलियां, तो कभी सुपरगर्ल फ्रॉम चाइना बनकर मैड़म धड़काती हैं लोगों का दिल।

OMG: सनी लियोनी आमिर ख़ान के साथ कर रही हैं कुछ ऐसा..!!

कैमरा के सामने बिकनी पोज़ देना हो या फिर अपने लिप को किसी के साथ लॉक करना हो। सनी लियॉनी हॉट सॉट्स देने से बिल्कुल भी नहीं हिचकिचाती हैं। ख़बर आई हैं कि पिछले दिनों बेबी डॉल ने किया है कुछ ऐसा जिसे सुनकर आपको लग जाएगा ज़ोर का झटका। दरअसल सनी लियॉनी आजकल कर रही हैं डायरेक्टर राजीव चौधरी की फिल्म Beimaan Love में काम।

इस फिल्म में सनी के साथ उनकी फिल्म एक पहेली लीला के कोस्टार Rajniesh Duggall भी हैं.... Rajniesh Duggall के साथ सनी ने एक पहेली लीला में जमकर हॉट शॉट्स दिए थे। बेइमान लव के डायरेक्टर को लग रहा था कि बेबी डॉल को उनकी फिल्म में Rajniesh Duggall के साथ इंटीमेट सीन या फिर किसिंग सीन देने में नहीं होगी कोई दिक्कत, लेकिन जब डायरेक्टर साहब ने सनी को Rajniesh Duggall के साथ कैमरा के सामने लिप-लॉक करने के लिए कहा.. तो बेबी डॉल ने कर दिया साफ साफ मना।

OMG: ऋतिक रोशन ने सनी लियोनी के लिए किया कुछ ऐसा, दंग रह जाएंगे देख कर..!!

सनी ने बेइमान लव के डायरेक्टर राजीव चौधरी से कर दिया साफ... फिल्म में लिप लॉक करने के लिए मुझे करो माफ। सनी लियॉनी आजकल अपनी इमेज मेक-ओवर में लगी हुई हैं.. शायद यही वजह है कि उन्होंने सिल्वर स्क्रीन पर अब किसिंग सीन नहीं देने की खा ली है क़सम... अब देखना ये है कि क्या आने वाले दिनों में मैडम कैमरा के सामने एक्सपोज़ भी करना कर देंगी कम।

Related Posts