'सम्राट अशोक' की सलमान खान ने ऐसे की मदद

3 years ago

मुंबई(4th September): बॉलिवुड के दबंग खान सलमान को इंड्रस्‍ट्री में सभी की मदद के लिए जाना जाता है। बॉलीवुड में ऐसे बहुत कम लोग होंगे जिनकी कभी ना कभी सलमान ने सहायता ना की हो। सभी को पता है कि अर्जुन कपूर से लेकर सोनाक्षी सिन्‍हा को फीट बनाकर बॉलीवुड में एंट्री कराने में भी सलमान का बहुत बड़ा हाथ है।

बॉलीवुड के इस दबंग खान इस बार टीवी सीरियल अशोक में मुख्य भूमिका निभा रहे सिद्धार्थ निगम की मदद की हैं। उन्‍होंने सिद्धार्थ को एब्‍स और टोंड बॉडी बनाने में काफी योगदान दिया है। काफी समय से सलमान करजत में अपनी आने वाली फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' की शूटिंग कर रहे थे। वहां एनडी स्टूडियोज़ में वे तकरीबन एक महीना रहे और अपने लिए एक जिम का सेटअप भी जमा लिया।

इस दौरान वे जॉगिंग और रनिंग के लिए जाते थे। ऐसे ही एक दिन जॉगिंग करते हुए उनकी मुलाकात 15 वर्षीय सिद्धार्थ निगम से हुई, जो करजत में अपने सीरियल 'अशोका' की शूटिंग कर रहे हैं। सिद्धार्थ जिमनास्ट हैं और उनका फिटनेस प्रेम सलमान को प्रभावित कर गया। उन्होंने तुरंत सिद्धार्थ को अपने जिम में आने का न्योता दे दिया। तबसे सिद्धार्थ उनके जिम में जा रहे हैं।

सूत्र ने बताया कि सलमान के इस जिम में सिद्धार्थ के अलावा फिल्म में उनके को-स्टार नील नितिन मुकेश और अरमान कोहली भी वर्कआउट करने आते हैं। वे उन लोगों को अपने साथ वर्कआउट करने के लिए बुलाते हैं, जिन्हें वे पसंद करते हैं।

Related Posts