सलमान-इयूलिया के रिलेशनसिप को लेकर अाई बड़ी ख़बर, फैंस हो जायेंगे हैरान!

2 years ago

नई दिल्‍ली : बॉलीवुड के दंबग सलमान और उनकी गर्लफ्रेंड इयूलिया वंतूर के रिलेशनसिप को लेकर मीडिया में अक्‍सरकर ख़बर आती रहती हैं। ख़बरें तो यहां तक आ रही थी कि, सलमान खान 18 नवंबर को आख़िरकार अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बांध जाएंगे।

जिस वजह से सलमान खान के फैन 18 नवंबर का बेक़रारी से इंतज़ार कर रहे थे लेकिन इसी बीच फैन्स का दिल तोड़नेवाली एक चौंकानेवाली खबर सामने आई है। सलमान खान और इउलिया की शादी को अब ब्रेक लग गया है क्योंकि अब सलमान और इउलिया के रिश्ते में दरार आ गई है। उसका रीज़न भीा सलमान ख़ान काे ही बताया जा रहा है, इयूलिया को लगता है कि, सलमान इस रिश्ते को लेकर गंभीर नहीं है। इसी वजह से वो अब भारत नहीं आना चाहतीं।

बता दें कि, कुछ समय पहले तक जब इयूलिया भारत में थी तब दोनों के बीच सब ठीक था। वह खान परिवार के भी बहुत करीब थी। यहां तक की उन्हें ज्यादातर समय गैलैक्सी अपार्टमेंट में देखा जाता था। सलमान और इयूलिया ज्यादतर साथ नजर आते थे फिर चाहे वो पार्टी हो या फिल्म की शूटिंग। रोमानिया जाने से पहले भी लूलिया को 'ट्यूबलाइट' के सेट पर देखा गया था।

जानकारी दें दे कि, इयूलिया का पास्पोर्ट एक्स्पायर्ड होने वाला था इसलिए उन्हें भारत छोड़ना पड़ा। खबरों की मानें तो सलमान वापस सिंगल होने वाले हैं।

गौरतलब हो कि, सलमान ख़ान इस समय अपनी फिल्‍म 'टयूबलाइट' की शूटिंग में बेहद बिजी हैं जिसका शेडयूल इस समय मनाली में हैं। इस फिल्‍म में सलमान ख़ान के अपोजिट चीनी कलाकार जू जू हैं। फिल्‍म का निर्देशन मशहूर निर्देशक कबीर ख़ान कर रहे हैं। यह फिल्‍म अगले साल ईद पर रिलीज़ होने वाली है।

Related Posts