सलमान एक बार फिर बने सकते हैं कटरीना के गॉडफादर!

2 years ago

मुंबई : शीला मैडम के सितारे आजकल काफी गर्दिश में चल रहे है। एक तरफ जहां रणबीर के साथ उनकी लव स्टोरी पर फुल स्टॉप लग गया है। तो वही दूसरी तरफ मिस कैफ की प्रोफेशनल लाइफ भी इन दिनों कुछ खास नहीं चल रही है।

रणबीर के साथ शादी करने के चक्कर में कटरीना ने कई बड़ी फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया था। कहा जाता है कि इसमें एक फिल्म सलमान ख़ान की सुल्तान भी है।

कटरीना की हॉटनेस का हुआ जैक्लीन पर साइड इफेक्ट!

लेकिन वो कहते हैं ना, ना ख़ुदा मिला, ना विसाले सनम। रणबीर से ब्रेक-अप के बाद कटरीना की भी कुछ ऐसी ही हालत हो गई है। फैन्टम और फितूर की बैड परफॉर्मेन्स के बाद कटरीना का करियर ग्राफ एक बार फिर तेज़ी के साथ नीचे की तरफ आ रहा है। अपने डूबते करियर को बचाने के लिए मिस कैफ आजकल एक बार फिर सलमान ख़ान के पास पहुंच गई हैं....

कटरीना चाहती थीं कि सलमान उन्हें कबीर ख़ान के साथ आने वाली अपनी अकमिंग फिल्म में कास्ट करें, लेकिन कबीर ख़ान ने इस बार दीपिका को यह चांस दे दिया ।कबीर ख़ान के इस डिसीज़न से कटरीना काफी उदास चल रही थीं। अब कटरीना की उस उदासी को सलमान ख़ान बहुत जल्द दूर करने वाले हैं।

ohno: रणबीर कपूर के जिम में कटरीना कैफ की नो एंट्री…

कटरीना के लिए सलमान ख़ान करने वाले हैं एक बड़े बजट की फिल्म को प्रोड्यूस। सलमान के प्रोडक्शन में बनने वाली इस फिल्म को दोस्ताना फेम डायरेक्टर Tarun Mansukhani डायरेक्ट करेंगे। हालांकि फिल्म का मेल लीड अब तक डिसाइड नहीं हुआ है। लेकिन कहा जा रहा है कि इसमें ख़ुद सलमान ख़ान भी कटरीना के साथ आ सकते हैं।

Related Posts