सलमान और ईयूलिया ने उठाया विराट और अनुष्का के 'पीडीए' का फायदा !

2 years ago

मुम्बई: विराट और अनुष्का की आशिक़ी का फायदा उठाकर सलमान और ईयुलिया एक साथ बड़े आराम से हंगरी के लिए रवाना हो गए। सलमान और ईयूलिया एक साथ मुंबई एयरपोर्ट पहुंच थे, लेकिन विराट और अनुष्का की वजह से किसी का ध्यान उनपर नहीं गया।

सलमान खान की शादी की डेट हुई तय…!

दरअसल 2 जून की रात सलमान और अनुष्का को अपनी फिल्म सुल्तान के कुछ बचे ही सीन्स को फिल्माने के लिए हंगरी के बुडापेस्ट निकलना था। मीडियावाले मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सलमान और अनुष्का के आने का इंतज़ार कर रहे थें। तय वक़्त के मुताबिक अनुष्का शर्मा एयरपोर्ट पर आईं भी लेकिन यहां उनके साथ विराट को देखकर हर कोई हैरान हो गया। किसी ने सोचा भी नहीं था कि विराट कोहली अनुष्का को ड्रॉप करने के लिए एयरपोर्ट आएंगे।

सलमान खान की फिल्म सुल्तान को लेकर हुआ बडा़ खुलासा…!!!

कार से उतरने से पहले विराट और अनुष्का काफी देर तक एक दूसरे के साथ अंदर कोज़ी हुए। लोगों का सारा ध्यान विराट और अनुष्का की आशिक़ी में इस क़दर लगा हुआ था कि उन्हें अंदाज़ा भी नहीं हुआ कि इस बीच बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान ख़ान अपनी रोमानियन गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया के साथ एयरपोर्ट के अंदर जा चुके हैं।

सलमान खान की फिल्म सुल्तान को लेकर हुआ बडा़ खुलासा…!!!

जी हां, जिस वक़्त लोग कार में विराट और अनुष्का के कोज़ी मूमेन्ट्स को कैप्चर करने में बिज़ी थे, ठीक उसी वक़्त सलमान ख़ान दूसरे गेट से ईयूलिया के साथ एयपोर्ट में इंटर हो रहे थे। विराट तो अनुष्का को छोड़कर वापस चले गए, लेकिन ईयूलिया वेन्टुर सलमान के साथ हंगरी के लिए रवाना हो गईं। यानी मुंबई एयरपोर्ट पर सलमान और ईयूलिया ने बड़ी चालाकी से विराट और अनुष्का की आशिक़ी का फायदा उठा लिया।

ई-24, रिपोर्ट

Related Posts