सलमान और जैकलीन के बीच 'ऑल इज नाट वेल'

3 years ago

नई दिल्ली(4th June): चर्चा है कि बॉलिवुड के दबंग यानी की सलमान खान और श्रीलंकाई ब्यूटी और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस के बीच इस वक्त सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। लगता है कि दोनों कलाकारों की दोस्ती को किसी की नजर लग गई है। तभी तो आजकल दोनों के बीच बातचीत तक बंद है।

सलमान ने खुद ही इस बात की ओर इशारा दिया हैं। अभी हाल ही में हुए दुबई के एक बॉलिवुड अवॉर्ड फंक्शन में सलमान ने अपने फिल्ममेकर दोस्त साजिद नाडियाडवाला से फिल्म 'किक 2' बनाने के लिए उनसे बात की।

सलमान ने कहा, 'जब भी फिल्म बनेगी तो मैं और साजिद साथ काम करेंगे। हालांकि फिल्म में एक्ट्रेस जैकलीन नजर नहीं आएंगी। उन्हें फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। अब हम किसी और एक्ट्रेस को फिल्म में कास्ट करेंगे।'

सूत्रों के मुताबिक, 'सलमान ने ये बयान अपने मजाकिया अंदाज में दिया होगा मगर ये इशारा है कि सलमान और जैकलीन के बीच सब ठीक नहीं है। सलमान अपने मजाकिया अंदाज में वह बात कह जाते हैं जो उनके दिमाग में चल रही होती है।'

दोनों के रिश्ते में उस समय दूरियां आई थी जब हिट एंड रन मामले में फैसले के दौरान पूरी फिल्म इन्डस्ट्री सलमान को सपोर्ट करने पहुंची थी मगर जैकलीन के उस समय कोई अते पते नहीं थे। हालांकि तब यह कहा गया था कि उस समय जैकलीन सफर कर रही थी मगर उन्होंने सोशल मीडिया पर भी इस बारे में कोई बात नहीं की थी।

Related Posts