सलमान और दीपिका के बीच हुआ कुछ ऐसा, जिससे सल्लू मियां है नाराज..!!

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड के सुल्तान और लवली की जोड़ी को एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए फैन्स काफी सालों से इंतज़ार कर रहे हैं । लेकिन ना जाने क्यों दोनों ने आजतक उनका सपना साकान नहीं किया। हालांकि ऐसा नहीं है कि दीपिका को सलमान के साथ फिल्म करने का ऑफर नहीं मिला। ओम शांति ओम में शाहरुख़ ख़ान के साथ डेब्यु करने से पहले दीपिका को सलमान ने अपने साथ फिल्म करने का ऑफर दिया था।

इसके बाद भी कई बार ऐसे मौक़े आए जब दीपिका को सलमान के साथ फिल्म करने का चांस मिला फिर वो चाहे सलमान की फिल्म किक हो, प्रेम रत्न धन पायो हो, या फिल सुल्तान हो। इन फिल्मों में सलमान ख़ान दीपिका के साथ रोमांस करने के लिए थे तैयार। लेकिन ना जाने क्यों लवली ने इन फिल्मों में काम करने से कर दिया इनकार।

ख़बर तो ये भी है कि बजरंगी भाईजान के डायरेक्टर कबीर ख़ान भी अपनी अपकमिंग फिल्म टयूबलाइट के लिए सलमान के अपोज़िट दीपिका को ही करना चाहते थे कास्ट। लेकिन दीपिका ने कबीर की फिल्म में काम करने के लिए रख दी इतनी कंडीशन जिसकी वजह से कबीर को बदलना पड़ा अपना डिसीज़न।

पता चला है कि दीपिका की तरफ से बार बार उनकी फिल्मों का ऑफर ठुकराना सलमान को अब खटकने लगा है। मिस पादुकोण के इस एटीट्यूड से बजरंगी भाईजान काफी ख़फा हैं।

हालांकि दीपिका अब सलमान के साथ फिल्म करना चाह रही हैं। वो सलमान से मिलकर सारे गिले शिकवे दूर करना चाह रही हैं। रिसेन्टली दीपिका ने कई बार गिले-शिकवे मिटाने के लिए सलमान से मिलने की कोशिश भी की। लेकिन अफसोस दीपिका से अपसेट सलमान अब उन्हें नहीं दे रहे हैं मिलने का वक़्त।

Related Posts