सलमान और लूलिया करने जा रहै है कुछ ऐसा, वो भी कश्मीर की हसीन वादियों में..

2 years ago

मुंबई : सलमान का दिल अब रोमानियन ब्यूटी ईयूलिया वेन्टुर के बिना नहीं लगता है। सलमान जहां भी जाते हैं मिस वेन्टुर उनके साथ साए की तरह चलती हैं। रिसेन्टली यशराज स्टूडियोज़ में हुई सुल्तान की स्क्रीनिंग में भी ईयूलिया वेन्टुर सलमान के साथ ही पहुंची थीं।

सिर्फ यही नहीं, 7 जुलाई को हुई सलमान ख़ान की ईद पार्टी में भी ईयूलिया वेन्टुर ग्लैक्सी अपार्टमेन्ट ही मौजूद थीं। इसके अलावा, सलमान ख़ान का फॉर्म हाउस हो या फिर उनकी फिल्म का सेट हो, ईयूलिया वेन्टुर हर जगह दबंग ख़ान के साथ साए की तरह चलती हैं।

और अब पता चला है कि सलमान ख़ान अपनी रोमानियन गर्लफ्रेन्ड के साथ जाने वाले हैं कश्मीर। सलमान और ईयूलिया कश्मीर की इन हसीन वादियों में एक दो हफ्ते नहीं बल्कि 40 दिन तक एक साथ रहेंगे। दरअसल, सलमान ख़ान बजरंगी भाईजान के डायरेक्टर कबीर ख़ान के साथ एक बार फिर कर रहे हैं काम।

कबीर ख़ान और सलमान ख़ान की नेक्स्ट फिल्म का टाइटल है ट्यूबलाइट। पता चला है कि इसी महीने की 25 जुलाई को सलमान ख़ान कबीर की फिल्म की शूटिंग के लिए जाएंगे लद्दाक़। लद्दाक़ में दस दिन शूटिंग करने के बाद सलमान वापस आ जाएंगे मुंबई।

उसके बाद अगस्त लास्ट में सलमान एक बार फिर कबीर ख़ान की फिल्म की शूटिंग के लिए निकलेंगे। ट्यूबलाइट के सेकेन्ड शेड्यूल में सलमान ख़ान क़रीब 40 दिन तक कश्मीर में रहेंगे। सलमान के इस 40 डेज़ कश्मीर शेड्यूल के दौरान उनके साथ उनकी गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर भी मौजूद रहेंगी।

Related Posts