सलमान और शाहरूख के साथ काम कर चुकी अभिनेत्री, चला रही थी ड्रग्‍स रैकेट!

2 years ago

मुंबई : बालीवुड को 'करण अर्जुन', 'क्रांतिवीर', 'वक्त हमारा है', 'आशिक आवारा' और 'बाजी' जैसी सुपरहिट फिल्मे देने वाली एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी का नाम एक ड्रग्स रैकेट मामले में सामने आया है।

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ममता कुलकर्णी इन दिनो 2000 करोड़ के एक ड्रग्स रैकेट मामले में फंसती नजर आ रही हैं।

ठाणे पुलिस के बयान के मुताबिक  ममता कुलकर्णी ड्रग्स केस में आरोपी हैं। अभी कुछ देर पहले ठाणे के सीपी परमवीर सिंह ने ट्वीट करके यह सूचित किया है कि पुलिस जांच में ममता और उसके पति को आरोपी पाया गया है।

पुलिस ने बताया कि  केन्या में आठ जनवरी को ड्रग्स तस्करों की बैठक हुई थी,  जिसमें  ममता कुलकर्णी और उनके पति विक्की गोस्वामी भी शामिल थे।

पुलिस को ममता के पति विकी गोस्वामी के खिलाफ 2000 करोड़ के ड्रग्स रेकैट में शामिल होने के सबूत मिले हैं। पुलिस ने दोनों को ड्रग्स तस्करी मामले में पूछताछ के लिए केन्या से गिरफ्तार किया है।

पुलिस की माने तो सोलापुर की जिस फार्मा कंपनी Avon life sciences से 2 हजार करोड़ की ड्रग्स जब्त की गई थी उस कंपनी में ममता कुलकर्णी को डायरेक्टर बनाने की कोशिश चल रही थी। साथ ही ममता कुलकर्णी के रोल के बारे में भी कई सबूत यूएस एजेंसियों ने ठाणे पुलिस को सौंपे है।  इन्हीं सबूतों के आधार पर अब पुलिस ने ममता को इस मामले में आरोपी बनाया है।

कुछ महीने पहले मुंबई से सटे ठाणे में पुलिस ने जब 2000 करोड़ की ड्रग्स को जब्त किया तो पूरे देश में हडकंप मच गया था। हालांकि ममता कुलकर्णी ने खुद पर और अपने पति पर लगे इस आरोप से इनकार कर दिया था।

अब खुलासा हो रहा है कि फिल्म अभिनेत्री ममता कुलकर्णी अपने पति के साथ इस काले कारोबार में बराबर की शरीक थी। सूत्रों की मानें तो सोलापुर में फैक्ट्री में ड्रग्स बनने से लेकर उसकी विदेशों तक सप्लाई विक्की गोस्वामी और ममता कुलकर्णी की देखरेख में होती थी.

ममता के पति विक्की गोस्वामी को इस ड्रग रैकेट का मास्टरमांइड बताया जा रहा है। विक्की गोस्वामी को पहले भी 1997 में साउथ अफ्रीका में उम्र कैद की सज़ा सुनाई जा चुकी है। 2012 में उन्हें रिहाई मिली थी। उनके पहले भी डोन दाउद इब्राहिम से संबंध की खबरे भी कई बार सामने आ चुकी है।

यह गिरफ्तारी बीते रविवार को यूनाइटेड स्टेट ड्रग इनफोर्समेंट एजेंसी (डीईए) और मोम्बासा पुलिस विभाग ने की। इस ऑपरेशन में 10  लोगों को गिरफ्तार किया गया है। खबर है कि केन्या के मोम्बासा में दोनों से पुलिस पूछताछ की। पूछताछ के बाद पुलिस ने ममता और उसके पति विक्की को ड्रग्स तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है।

Related Posts