सलमान और संजय की हीरोइन रह चुकी नम्रता शिरो़डकर को ये क्या हो गया ?

1 years ago
हैदराबाद  ( 15 जून ) 1993 की मिस इंडिया और बॉलीवुड एक्ट्रेस  नम्रता शिरोडकर को आप देखेंगे तो अब पहचान नहीं पाएंगे। नम्रता की ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वो बाल्ड लुक में दिख रही हैं। कभी बेहद खूबसूरत मॉडल रही नम्रता अजीब सी दिखने लगी हैं।
मिस इंडिया रह चुकी नम्रता का लुक आज एक दम बदल गया है। कभी बेहद स्टाइलिश दिखने वाली नम्रता आज छोटे-छोटे बालों में सबको चौंका रही हैं। किसी को भी नहीं पता है कि आखिर नम्रता ने अपने बालों को अचानक ऐसे क्यों कटवा दिया है ? साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की पत्नी हैं नम्रता शिरोडकर । नम्रता ने 10 फरवरी, 2005 को  एक्टर महेश बाबू से शादी की। दो बच्चों की वो मां हैं।अगस्त, 2006 में उनके बेटे गौतम का जन्म हुआ। नम्रता की बेटी सितारा का जन्म 20 जुलाई, 2012 को हुआ। नम्रता फिलहाल पति महेश बाबू के साथ हैदराबाद में रहती हैं।
 नम्रता ने 1998 में के साथ फिल्म 'जब प्यार किसी से होता है' से डेब्यू किया था। हालांकि उन्हें फेम 1999 में आई 'वास्तव' से मिला। फिल्म में वो संजय दत्त की वाइफ के रोल में थी ।  नम्रता ने कच्चे धागे, पुकार, हेरा फेरी, अस्तित्व , आगाज, हीरो हिंदुस्तानी और मेरे दो अनमोल रतन जैसी फिल्मों में लीड रोल किया लेकिन इसके बावजूद वो बॉलीवुड में अपने पैर नहीं जमा सकीं।
कई फैन्स तो उन्हें कैंसर है इस बात के कयास लगा रहे हैं। लेकिन सच को यह हैं कि उन्होंने ये कदम धार्मिक आस्था के चलते उठाया है। दरअसल कुछ दिनों पहले नम्रता फैमिली के साथ तिरुपति आंध्र प्रदेश गई थीं जहां उन्होंने अपने बाल दान किए। जिसके बाद से वो इस लुक में नजर आ रही हैं।

Related Posts