सलमान, करीना से शाहिद तक, इन बी-टाउन एक्टर्स को है लव-मेकिंग सीन्स देने में परहेज

3 years ago

नई दिल्ली (6th November): इन दिनों बॉलिवुड की फिल्मों में लव-मेकिंग सीन्स और लिप-लॉक की काफी डिमांड है और ज्यादातर स्टार्स भी ऑन-स्क्रीन पर ऐसे सीन देने में जरा भी नहीं कटराते हैं। आपको बता दें कि बॉलिवुड के बादशाह शाहरुख खान, आमिर खान, ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर ये ऐसे स्टार्स हैं जिन्हें बोल्ड सीन्स देने में कोई भी दिक्कत नहीं है।

वहीं, दूसरी तरफ कुछ ऐसे भी फिल्म स्टार्स भी हैं जो इंटिमेट सीन्स के लिए साफ मना कर चुके हैं। आइए आज जानते हैं ऐसे ही सेलेब्स के बारे में जिन्होंने इंटिमेट सीन्स देने में परहेज है।

salman-khan

1-सलमान खान

बॉलिवुड के दंबग सलमान खान को फिल्म इंडस्ट्री में आए 27 साल हो चुके हैं। लेकिन, आज तक सलमान मे अपनी किसी भी फिल्म में कोई भी बोल्ड या लिप-लॉक सीन नहीं दिया है। बता दें कि जल्द ही सलमान डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में एक्ट्रेस सोनम कपूर के साथ नजर आने वाले हैं।

kareena-kapoor

2-करीना कपूर खान

बी-टाउन की खूबसूरत और सफल एक्ट्रेसेस में से एक करीना कपूर खान भले ही शादी से पहले एक्टर्स के साथ पर्दे पर बोल्ड और इंटिमेट सीन्स दे चुकी हो। लेकिन, एक्टर सैफ अली खान से शादी करने के बाद करीना ने अपने कॉन्ट्रैक्ट में नो-किसिंग क्लॉज जोड़ दिया था। जिसका वो आजतक फॉलो कर रही हैं। खबरों की माने तो डायरेक्टर आर.बाल्की की फिल्म 'की एंड का' की शूटिंग के दौरान करीना को एक्टर अर्जुन कपूर के साथ कुछ इंटीमेट सीन्स शूट करने थे। जिसकी वजह से वो काफी परेशान हो गई थी। जिन्हें शूट करना काफी मुश्किल था। करीना के कहने पर फिल्म के डायरेक्टर ने फिल्म में कुछ बदलाव कर दिए थे।

shahid

3-शाहिद कपूर

अपनी एक्स गर्ल फ्रैंड और एक्ट्रेस करीना कपूर खान के साथ फिल्म 'जब वी मेट', प्रियंका चोपड़ा संग 'कमीने' और 'हैदर' में श्रद्धा कपूर के साथ लिप-लॉक कर चुके बॉलिवुड के चॉकलेटी ब्वॉय शाहिद कपूर ने शादी के बाद इंटिमेट सीन देने के लिए मना कर दिया है। लगता है शाहिद अपनी पत्नी मीरा राजपूत को नाराज नहीं करना चाहते हैं। इसी वजह से उन्होंने भी फिल्मों में इंटिमेट सीन करने से तौबा कर ली है।

Sonakshi

4-सोनाक्षी सिन्हा

बॉलिवुड की दंबग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने अपने कॉट्रेक्ट में यह क्लॉज़ पहले से ही एड करवा लिया है कि वो किसिंग और बिकिनी सीन नहीं करेंगी। क्योंकि उनका का मानना है कि वो ऐसे सीन में सहज महसूस नहीं करती हैं और ऐसे सीन को वो आगे भी नहीं करना पसंद करती हैं।

john

5-जॉन अब्राहम

साल 2003 में आई फिल्म 'जिस्म' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर जॉन अब्राहम ने पहली ही फिल्म में काफी इंटिमेट सीन्स दिए थे। लेकिन, अब लगता हैं उन्होनें ऐसे सीन्स न करने का फैसला कर लिया है। अपनी लास्ट रिलीज फिल्म 'वेलकम बैक' में एक्ट्रेस श्रुति हासन के साथ इंटिमेट सीन नहीं करके उन्होंने अपने इरादे जता दिए हैं।

 

Related Posts