सलमान की दंबग बहन ने यामी की जड़ा था जोरदार थप्‍पड़, हुआ खुलासा!!!

2 years ago

 

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता पुलकित सम्राट को सभी जानते हैं कि, वह सलमान ख़ान के जीजा थे। जिनका हाल ही में, सलमान की मुंहबोली बहन श्‍वेता से तलाक हो गया था। तलाक का क्‍या रीजन था, यह नही पता चला था लेकिन अब उस तलाक का रीजन सामने आ रहा है। 

बता दें कि, अब न्यूज़ ये है कि, एक अंग्रेजी बेबसाइट पर छपी खबर के मुताबिक ‘सनम रे’ की शूटिंग के दौरान पुलकित की पत्नी श्वेता ने यामी को थप्पड़ मार दिया था! 

जी हां, ख़बर है कि, ‘सनम रे’ की शूटिंग के दौरान श्वेता भी पुलकित के साथ शूटिंग के लिए शिमला रवाना हुई थी लेकिन सेट पर उन्हे पुलकित और यामी का कोजी होना अच्‍छा नही लगा।

कुछ कारण यह भी है कि, पुलकित यामी और श्वेता शिमला में साथ जिम भी जाते थे और वहां भी यामी-पुलकित के करीब होती दिख रही थी।  उसके बाद श्वेता को गुस्सा आ गया, और वो यामी से भिड़ गईं और उन्हें ऑलमोस्ट थप्पड़ मार ही चुकी थीं जिसके बाद किसी तरह मामला सुलझाया गया। 

खबरों के मुताबिक यामी ने श्वेता से झगड़ते वक्त ये भी कहा कि ‘क्या तुम्हें लगता है कि मैं तुम्हारे पति को तुमसे अलग कर दूंगी?’

हालांकि बाद में यामी ने श्वेता से माफी भी मांगी थी। जिस वजह से यह हंगामा हुआ था और श्‍वेता अौौर पुलकित को लेकर जिस बात का डर लग रहा था, बाद में वही हुआ, पुलकित और श्वेता ने अलग होने का ही फैसला ही सही समझा। अब इन दोनों का तलाक भी हो चुका है।

फिलहाल अब ख़बरें सुर्खियों में यही बनी रहती हैं कि, पुलकित-यामी की नजदीकिंया कुछ ज्‍यादा ही बढ़ रही हैं, वह अक्‍सर कर एक-साथ पाये जाते हैं। ख़बरें तो यहां तक आती हैं कि, दोनो एक साथ वेकेशन मनाते दिखते हैं। 

 

Related Posts