सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट में इस अभिनेत्री का भी नाम आया सामने..!!

2 years ago

मुम्बई: बजरंगी भाईजान के बाद सलमान ख़ान एक बार फिर कबीर ख़ान के साथ फिल्म ट्यूबलाइट में काम कर रहे हैं.. इस फिल्म में इस बार सलमान के साथ चाइनीज़ एक्ट्रेस ज़ू ज़ू रोमांस करते हुए नज़र आएंगी, इनके अलावा कैट का भी नाम सामने आ रहा है।

OMG: सलमान ख़ान की फिल्म ट्यूबलाईट को लेकर बड़ी ख़बर, कटरीना को लगा झटका..!!

दरअसल ई-24 की ख़बरों की माने तो कबीर ख़ान की फिल्म ट्यूबलाइट में सिर्फ चाइनीज़ ब्यूटी ज़ू ज़ू ही नहीं बल्कि सलमान की एक्स-गर्लफ्रेन्ड कटरीना कैफ भी होंगी.... कटरीना पिछले कई दिनों से सलमान की इस फिल्म में जगह बनाने के लिए बेकरार थीं.. इसी सिलिसले में वो कई बार उनके साथ मीटिंग भी कर चुकी थीं.. इसके अलावा डायरेक्टर कबीर ख़ान के साथ भी कैट ने कई दफा इस मामले पर बात की थी और आख़िरकार सलमान  और कबीर कटरीना को अपनी फिल्म में कास्ट करने के लिए तैयार हो गए। कटरीना ने जिस दिन ट्यूबलाइट साइन की थी उसी दिन उन्होंने फेसबुक पर कबीर ख़ान के साथ अपनी पिक्चर पोस्ट करते हुए उन्हें अपना बेस्ट फ्रेन्ड बताया था।

यह क्‍या सलमान ख़ान इस काम के लिये छोड़ने को है तैयार सबकुछ !!!

आपको बता दें इसके अलावा ये भी ख़बर आ रही है कि 2012 में औई फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वेल भी बनने वाला है.. और इस फिल्म में भी दबंग ख़ान के साथ कटरीना दोबारा नज़र आएंगी। हालांकि इन दिनों सल्लू मियां की फिल्मों के सेट पर उनकी रोमानियन गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर साए की तरह मौजूद रहती हैं... लद्दाक़ में चल रही ट्यूबलाइट की शूटिंग के दौरान भी ईयूलिया सलमान के साथ मौजूद हैं। अब ज़ाहिर है जिस वक्त सलमान कैट के साथ फिल्म की शूटिंग करेंगे उस वक्त भी सेट पर ईयूलिया मौजूद रहेंगी... ऐसे में ट्यूबलाइट के सेट पर कटरीना सलमान और ईयूलिया का लव ट्रैंगल देखना दिलचस्प होगा।रिपोर्ट, ई-24

Related Posts