सलमान की वजह से एक बार फिर हुआ विवेक ओबेरॉय का भेजा फ्राई...!!

2 years ago
मुंबई : इस बात से तो हर कोई वकिफ़ है की विवेक ओबेरॉय और दबंग खान की आपस में कितनी बनती है। आपको बता दें ऐश्वर्या राय की वजह से विवेक ओबरॉय ने सलमान को अपना दुश्मन बना लिया था।
कुछ साल पहले विवेक ने प्रेस कॉन्फ्रेन्स करके सलमान पर एक के बाद एक कर कई एलीगेशन्स लगाए थे। हालांकि बाद में विवेक को अपनी ग़लती का अहसास हुआ और एक अवॉर्ड फंग्शन के दौरान सलमान के सामने कान पकड़कर माफी मांगते नज़र आए थें।
सलमान ने विवेक की माफी को उस वक़्त भी नज़रअंदाज़ कर दिया था। हालांकि विवेक कई बार सलमान से पैच-अप करने की कोशिश करते रहे, लेकिन दंबग खान तो कमिटमेन्ट कर चुके हैं की चाहे कुछ भी हो जाए वो विवेक को माफ नहीं करेंगे।
दरअसल, विवेक ओबरॉय IIFA अवॉर्ड्स से पहले होने वाली वोटिंग ईवेन्ट को अटेन्ड करने पहुंचे थें। वैसे तो इस मौक़े पर विवेक का मूड काफी अच्छा नज़र आ रहा था लेकिन जैसे ही एक रिपोर्टर ने उनसे सलमान के साथ पैच-अप पर सवाल किया तो वो गुस्से से लाल होकर इंटरव्यू छोड़कर चले गये। अब विवेक को ये बात अच्छी तरह से पता है कि सलमान ख़ान के साथ सबसे अच्छा रिश्ता हो सकता है ,लेकिन वो हैं की इस आग को और भड़काते जा रहें हैं।

Related Posts