सलमान की सलाह के बाद की बोल्ड फिल्म 'हेट स्टोरी 3': डेज़ी शाह

3 years ago

नई दिल्ली (17th October): 'हेट स्टोरी 3' का ट्रेलर रिलीज़ होते ही इसकी बोल्डनेस की हर तरफ चर्चा हो रही है। फिल्म में शरमन जोशी, करण सिंह ग्रोवर, ज़रीन ख़ान के साथ डेज़ी शाह की भी मुख्य भूमिका है। बता दें कि डेज़ी शाह को बॉलिवुड के दबंग स्टार सलमान ख़ान ने फिल्म 'जय हो' के साथ बॉलिवुड में इंट्रोड्यूस किया था। लेकिन 'हेट स्टोरी 3' में डेज़ी शाह अलग ही बोल्ड अवतार में नज़र आएंगी। दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म की दूसरी हीरोइन ज़रीन ख़ान भी सलमान के साथ फिल्म 'वीर' में लीड भूमिका निभा चुकी है। 'हेट स्टोरी 3' में डेज़ी शाह हों या ज़रीन ख़ान, दोनों ने ही जमकर बोल्ड सींस दिए हैं।

'हेट स्टोरी 3' का शुक्रवार को ट्रेलर रिलीज़ किया गया। इस मौके पर डेज़ी शाह से जब पूछा गया कि उनके ऐसी बोल्ड फिल्म को साइन करने पर सलमान ख़ान की क्या प्रतिक्रिया रही होगी। इस पर डेज़ी का जवाब था कि सलमान खान ने ही उन्हें इसके लिए कन्विंस किया था। डेज़ी ने कहा, "मैं बैकसीट पर थी, लेकिन सलमान ने मुझसे कहा कि मुझे यह फिल्म करनी चाहिए। यह रोल 'जय हो' से अलग टाइप का है। यह जोन सेफ नहीं है, फिर भी मैंने इस फिल्म को करने का फैसला लिया।"

जब डेज़ी से पूछा गया कि सलमान के साथ वो अगली फिल्म कब कर रही हैं तो डेज़ी ने कहा कि ऐसा जल्दी ही होगा।

'हेट स्टोरी 3' के डायरेक्टर विशाल पंड्या की मानें तो उनकी इस फिल्म की रिलीज डेट उस वक्त आ चुकी थी, जब इसकी शूटिंग भी शुरू नहीं हुई थी। उन्होंने कहा, " फिल्म की रिलीज डेट पहले ही मिल गई थी। हालांकि, इसकी शूटिंग डेट तय नहीं हो पाई थी।" बता दें कि फिल्म की शूटिंग इसी साल जुलाई में शुरू हुई थी। विशाल से जब पूछा गया कि क्या इस फिल्म के लिए उन्हें सेंसर बोर्ड से परमिशन मिलने में दिक्कत नहीं आई तो उन्होंने जवाब दिया, "नहीं, क्योंकि हमने फिल्म में उतना ही मसाला डाला है, जितना सेंसर मंजूरी देता है।"

Related Posts