सलमान के कैम्प से हुई साजिद-वाजिद की छुट्टी..?

2 years ago
मुम्बई: अरिजीत सिंह के बाद सलमान ने दो और लोगों के लिए अपना दरवाज़ा बंद कर दिया है। ख़बर है कि सलमान ख़ान ने कभी अपने फेवरेट म्यूज़िक कंपोज़र रहे साजिद और वाजिद से किनारा कर लिया है।
दरअसल, म्यूज़िक कंपोज़र साजिद और वाजिद का नाम कभी सलमान ख़ान के चहीतों की लिस्ट में शुमार होता था। सलमान ख़ान को साजिद और वाजिद पर इतना भरोसा था कि वो अपनी हर फिल्म में उन्हें ही बतौर म्यूज़िक डायरेक्टर हायर करते थे। साजिद-वाजिद भी सलमान को हर मौक़े पर मख्खन लगाना नहीं भूलते थे। लेकिन अब ई24 को सूत्रों से ख़बर मिली है कि सलमान ने साजिद और वाजिद के लिए अपने कैम्प का दरवाज़ा बंद कर लिया है।
गौरतलब हो, साजिद और वाजिद ने आख़िरी बार 2014 में सलमान की फिल्म जय हो के लिए दो गाने कंपोज़ किए थे, लेकिन इसके बाद से दबंग ख़ान ने साजिद वाजिद की जगह हिमेश रेशमिया पर दांव लगाना शुरू कर दिया। कहा जा रहा है कि सलमान की वजह से एक तो साजिद और वाजिद के अंदर काफी घमंड आ गया था और ये बात दबंग ख़ान को बिल्कुल भी पसंद नहीं है। इसके अलावा साजिद - वाजिद का बनाया संगीत भी सलमान को अब कुछ ख़ास रास नहीं आता है। यही वजह है कि जय हो के बाद से सलमान ने साजिद-वाजिद को अपने साथ काम करने का एक बार भी मौक़ा नहीं दिया। ऐसे में अब हर कोई यही कह रहा है कि साजिद-वाजिद की सलमान कैम्प से हो गई है पर्मानेन्ट छुट्टी।
 
ई-24, रिपोर्ट
 

Related Posts