सलमान के नक्शेक़दम पर चल रहे हैं उनके शागिर्द सूरज पंचोली...

2 years ago

मुम्बई: एक्टर सूरज पंचोली को इंडस्ट्री में आये अभी साल भर भी नहीं हुआ लेकिन बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म 'हीरो' से फिल्मी दुनियां में कदम रखने वाले सूरज भी शायद अब अपने मेंटोर सलमान के ही नक़्शे कदम पर चल रहे हैं और ये हम नहीं बल्कि मीडिया के साथ उनका बर्ताव कह रहा है।

दरअसल, सूरज पंचोली ने उनके फोटोशूट को कवर करने आई मीडिया को पहले तो घंटे भर इंतज़ार करवाया और फिर ये कहते हुए उन्हें वहां से जाने को कह दिया कि उन्हें अपना काम शुरू करने में परेशानी हो रही है और वो मीडिया के जाने के बाद ही इसे शुरू करेंगे। सूरज के इस बर्ताव पर मीडिया ने नाराज़गी जताई जिसके बाद वो सामने आए और मीडिया से बात की। यानी बिना स्टार बने ही सूरज के भाव सातवें आसमान पर है और अगर स्टार बन जाएंगे तो क्या हाल होगा। सिर्फ एक फिल्म ओल्ड सूरज ने अपने नेक्स्ट प्रोजेक्ट के बारे में बताया की वो अजय देवगन के साथ फिल्म कर रहे हैं।

सूरज पर अपने गुरु सलमान का जादू किस कदर चढ़ा हुआ है वो भी यहां देखने को मिला जब उनके 'तन्मय भट्ट की लता मंगेश्कर' पर किए मज़ाक पर सवाल पूछा गया तो पहले तो सूरज अंजान बने फिर कहा की आप मेरे बड़े भाई हो आपको ठीक नहीं लगा तो मुझे भी नहीं लगा।

आज भी जिया को बहुत याद करता हूं: सूरज पंचोली

गौरतलब हो, ख़ुद 'जिया ख़ान' सुसाइड केस में फंसे सूरज से इस मामले पर भी मीडिया बात करनी चाही तो वो कुछ भी बोलने से बचते रहें। अब इसे कोर्ट केस में खुद के ऊपर लगे आरोपों का डर कहे या फिर सूरज का घमंड की अपने ही इवेंट पर सूरज मीडिया के साथ इस तरह का बर्ताव करने पर उतर आये।
 

चिराग पांचाल, ई-24

Related Posts