सलमान के फिल्म सेट पर क्यों पंहुचे इयूलिया के माता पिता, जानें पूरी खबर...

2 years ago

मुंबई : बजरंगी भाईजान के साथ सलमान ख़ान और कबीर ख़ान एक बार फिर फिल्म ट्यूबलाइट से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए हैं तैयार। सलमान ख़ान और कबीर ख़ान ने लद्दाक़ में अपनी अपकमिंग फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग भी कर दी है स्टार्ट।

दिलचस्प बात ये है कि सलमान की दूसरी फिल्मों के सेट की तरह ट्यूबलाइट के सेट पर भी उनके साथ उनकी रोमानियन गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर हैं तैनात। सलमान ख़ान ईयूलिया के एक पल भी अलग नहीं रहना चाहते हैं। सलमान जहां भी जाते हैं।

01

मिस वेन्टुर उनके साथ साए की तरह चलती हैं। हाल ही में सलमान ने शूटिंग से ब्रेक लेकर लद्दाक़ में की थी दलाई लामा से मुलाक़ात। लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि दलाई लामा के साथ सलमान की मीटिंग के दौरान रोमानियन ब्यूटी ईयूलिया वेन्टुर भी थीं उनके साथ। सलमान के साथ लद्दाक़ में सिर्फ ईयूलिया ही नहीं.. बल्कि उनके मम्मी पापा भी मौजूद हैं।

लेह पहुंचने के बाद सलमान जब अपने फैन्स से कर रहे थे मुलाक़ात तो उनके साथ ईयूलिया के पापा और मिस वेन्टुर की मम्मी भी नजर आई। इन सब बातों को देखकर तो यही लगता है कि सलमान ख़ान ईयूलिया को लेकर हैं ज़रूरत से ज़्यादा सीरियस। या यूं कहिए कि बजरंगी भाईजान ईयूलिया को मिसेज़ ख़ान बनने के लिए हैं बिल्कुल रेडी.. अब देखना ये है कि क्या इस साल हो पाएगी सलमान और ईयूलिया की शादी।

Related Posts