सलमान के साथ दीपिका के काम न करने की यह है कुछ बड़ी वजहें...

2 years ago

मुंबई : सलमान ख़ान और दीपिका पादुकोण को एक साथ रुपहले पर्दे पर देखने के लिए करोड़ों फैन्स इंतज़ार में बैठे हैं, लेकिन ना जाने क्यों सलमान और दीपिका की जोड़ी हर बार बनते बनते रह जा रही है। हालांकि दीपिका ये बात कह चुकी हैं कि उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर करना है सलमान से प्यार, लेकिन जब भी उन्हें सलमान के साथ फिल्म करने का ऑफर मिलता है वो कर देती हैं इनकार।

सलमान और दीपिका यहां एक साथ क्या कर है ?

दीपिका ने ख़ुद कुछ साल पहले पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि सलमान ने ओम शांति ओम से पहले उन्हें अपने साथ फिल्म करने का ऑफर दिया था, लेकिन किसी वजह से वो सलमान की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू नहीं कर पाईं।

इसके बाद ख़बर आई कि दीपिका सलमान के साथ फिल्म किक में काम कर सकती हैं, लेकिन किक में उनकी जगह जैक्लीन को कास्ट कर लिया गया।

इस फिल्म के लिए दीपिका से अनुष्का ने मारी बाजी..

पिछले साल रिलीज़ हुई फिल्म प्रेम रत्न धन पायो में भी दीपिका और सलमान की जोड़ी बनते-बनते रह गई। कहा जा रहा था कि सलमान की आने वाली फिल्म सुल्तान के लिए भी अनुष्का से पहले दीपिका को एप्रोच किया गया था, लेकिन दीपिका ने ये ऑफर भी ठुकरा दिया।

अब ख़तरें में पड़ी, प्रियंका और दीपिका की दोस्‍ती!

अब सलमान ख़ान कबीर ख़ान के साथ एक बार फिर फिल्म करने जा रहे हैं। सलमान के साथ कबीर की आने वाली फिल्म का नाम ट्यूबलाइट बताया जा रहा है। पता चला है कि कबीर ख़ान, सलमान के साथ आने वाली अपनी फिल्म में पहले दीपिका को ही कास्ट करना चाहते थे, लेकिन दीपिका ने फिल्म में काम करने के लिए इतनी शर्तें रख दी कि कबीर को अब उनकी जगह दूसरी हीरोइन तलाश करनी पड़ रही है।

बॉड गर्ल बनने पर दीपिका-प्रियंका में हो रहा है घमासान!

ख़बर तो ये भी है कि डायरेक्टर राजकुमार संतोषी भी सलमान ख़ान के साथ जो प्रोजेक्ट लेकर आ रहे हैं उसमें वो दीपिका को कास्ट करना चाह रहे हैं। अब देखना ये है कि क्या संतोषी की फिल्म में बनेंगी दीपिका और सलमान की जोड़ी ?

Related Posts