सलमान के स्टाफ पर मीडिया से बात करने पर लगी रोक

3 years ago

निकिता दल्वी, मुंबई(2nd April):इन दिनों सलमान खान का हिट एंड रन केस की सुनवाई चल रही है। केस में एक के बाद एक आ रहे है ट्विस्ट एंड टर्न से सलमान काफी टेंशन में हैं। ऐसे में सलमान खान की बहनें उनका पूरा साथ दे रही हैं।

खबर है कि सलमान खान के स्टाफ को यह निर्देश दिए गए हैं कि जब तक हिट एंड रन केस का ट्रायल चल रहा है तब तक कोई भी स्टाफ मेंबर किसी भी पत्रकार या मीडिया पर्सन  से संपंर्क नही रखेगा। यह निर्देश खुद सलमान की बहनों ने दिया है। आपको बता दें कि सलमान की दोनों बहनें अलवीरा और अर्पिता हर सुनवाई के दौरान उनके साथ रहती हैं।

खबर है कि अर्पिता और अलवीरा ने सलमान के क्लोज स्टाफ मेंबर की एक मीटिंग बुलाई जिसमें सभी को ये गाइड किया गया था कि उन्हें क्या करना है और क्या नहीं। साफ है कि हिट एंड रन केस को लेकर सलमान और उनकी फैमिली कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहती।

सलमान खान की तरफ से भी उनके नजदीकी स्टाफ को सख्त आदेश मिल रहे हैं। किसी से भी केस के बारे में कोई बात ना करें, खासतौर पर किसी मीडिया पर्सन से।

गौरतलब है कि सलमान खान का ये केस 2002 का है जब उनकी गाडी से हुए एक्सीडेंट में एक आदमी की मौत हो गयी थी और चार घायल हुए थे। तब से अब तक सलमान इस हिट एंड रन केस में उलझे हुए हैं, और अब जब गवाह ड्राइवर ने एकदम चौकाने वाला ब्यान दे दिया है। ड्राइवर ने कहा कि एक्सीडेंट के वक्त वो ही गाड़ी चला रहा था।

तब से ही खबर है कि सलमान और उनकी फैमिली भी इस केस को लेकर बहुत सतर्क हो गए हैं और नहीं चाहते कि उनके स्टॉफ के जरिए कहीं से भी कोई भी खबर लीक हो।

Related Posts