सलमान के हाथ में अंगूठी का सच क्या है???

2 years ago
दिल्ली : उम्र की हाफ सेन्चुरी मार चुके सलमान ख़ान की शादी बी-टाउन की सबसे बड़ी मिस्ट्री है। अभिषेक बच्चन, अक्षय कुमार और रितेश देशमुख की फिल्म 'हाउसफुल थ्री' में तो दबंग ख़ान के बैचअलर स्टेट्स का मज़ाक तक उड़ा दिया गया और जहां लोग सल्लू मियां का मजाक उडाते हुए नज़र आते हैं, वही अब भी वो शादी के नाम पर टालमटोल करते रहते हैं।
 
SALMAN SSSSSS
मुज्ज़फरनगर से सुल्तान की शूटिंग ख़त्म करके दिल्ली लौटते हुए सलमान के साथ लूलिया वंतूर को देखकर एक बार फिर हवायें उडने लगी है की दबंग ख़ान बहुत जल्द घर बसा सकते हैं ।
 
salman4-mos-full_120815070930
 
E- 24 को मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली में एक दूसरे के साथ साथ क्वालिटी टाइम बिताने के बाद सलमान और ईयूलिया राजस्थान के Ranthambore भी गए थे। और दोनों के साथ सलमान की मुंह बोली मां बीना काक भी मौजूद थीं। बीना काक ने सलमान की कई पिक्चर्स को सोशल मीडिया पर अपलोड भी किया है।
 
लेकिन इन तस्वीरों में से एक पिक्चर ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। पानी से हाथ धुलते हुए सलमान की इस तस्वीर में एक रिंग उनकी फिंगर पर नज़र आ रही है ,  इस तस्वीर को देखने के बाद हर तरफ यही सवाल उठ रहे हैं  कि क्या दबंग ख़ान ने चोरी-छुपे ईयूलिया वेन्टुर के साथ सगाई कर ली है ।

Related Posts