सलमान को लेकर इयूलिया ने कह दी ऐसी बात, जिस पर नहीं होगा यकीन....

2 years ago

मुंबई : सलमान और इयूलिया के रिश्तों को लेकर कई तरह की बातें सामने आती रहती है। दोनों ही अपने रिश्ते को छुपा कर रखते है और मीडिया के सामने कोई भी बयान नही देते है। लेकिन हाल ही में इयूलिया से सलमान के साथ रिश्तों को लेकर जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने सल्लू मियां को दोस्त से ज्यादा कुछ नहीं माना।

सपना ने सलमान खान को बता डाला बंदर…

जो इयूलिया सलमान की परछाई बनी रहती है। उनके साथ हर पार्टी, हर इवेंट, हर फ़िल्म शूटिंग और फैमिलीज़ डिनर में नज़र आती हैं । वो कहती है कि वो और सलमान सिर्फ़ दोस्त हैं, उससे ज़्यादा कुछ नहीं। यानि सलमान से उनके रिश्ते पर इयूलिया ने वही पॉलिसी अपनाई है, जो बॉलीवुड में तमाम लव बर्ड्स अपनाते हैं। यानि वी आर गुड फ्रैंड्स पॉलिसी।

हांलाकि जब इसी इंटरव्यू में इयूलिया से उनकी शादी पर सवाल पूछा गया, तो इयूलिया ने फ़िर एक ऐसा जवाब दिया, जिसने साफ़ कर दिया कि जब तक ख़ान ख़ानदान से पक्की मुहर नहीं लग जाती, या खुद सलमान - इयूलिया के साथ अपने रिश्ते को सबके सामने कुबूल नहीं कर लेतें, तब तक इयूलिया अपनी ज़ुबां बंद ही रखेंगी...। शादी के सवाल पर इयूलिया ने जवाब दिया।

इसी बीच इयूलिया सलमान के साथ अर्पिता के घर भी हो आई हैं । पिछले संडे ही अर्पिता के घर पर चोरी हुई थी, जिसके बाद एक अच्छी भाभी और फैमिली मेंबर की तरह इयूलिया- सलमान के साथ उनके घर भी पहुंची। उससे भी पहले रक्षाबंधन में इयूलिया और सलमान अर्पिता-अलविरा से मिलने पहुंचे थे...।

इस फिल्म में सलमान के साथ फिर दिखेगी मुन्नी…

थोड़ा और पीछे जाएं तो ट्यूबलाइट की शूटिंग के लिए जब सलमान लद्दाख पहुंचे, तो इयूलिया साथ-साथ गईं...। दलाई लामा से सलमान की मुलाकात के दौरान सिर पर ओढ़नी लिए इयूलिया वहां सलमान के साथ बैठी रहीं...। और लद्दाख़ के इस शूटिंग शेड्यूल में इयूलिया के पैरेंट्स भी सलमान के साथ रहें।

Related Posts