सलमान ख़ान और उनके दोस्त आमिर को लेकर हुआ बड़ा खुलासा,आमिर की फिल्म के लिए सुल्तान ने किया कुछ ऐसा..!!

2 years ago
मुम्बई: आमिर ख़ान की फिल्म दंगल का सिधा टक्कर उनके दोस्त सलमान ख़ान कि फिल्म सुल्तान से है... जो इस ईद के अवसर पर रिलीज़ हो रही है... दोनों फिल्मों का थीम एक हि जैसा है और दबंग ख़ान की फिल्म आमिर की फिल्म से पहले रिलीज़ हो रही हैं। इसलीए कहा जा रहा है कि कही ऐसा ना हो कि इसका असर आमिर के फिल्म पर पड़े। लेकिन अब जो ख़बर आ रही है उसे सुनकर चौंक जाएंगे।
ख़बरों की माने तो आमिर अपनी फिल्म दंगल का प्रमोशन अब सलमान की फिल्म सुल्तान के साथ करेंगे...जि हां उनके ईरादों से ये क्लीयर है की वो सुल्तान की आड़ में अपनी फिल्म को प्रमोट करेंगे। क्योंकि आमिर ने सलमान की फिल्म सुल्तान की रिलीज़ से ठीक दो दिन पहले अपनी फिल्म दंगल का पोस्टर लॉन्च किया है। इसके अलावा वो ख़ुद को छोटा-सा एक्टर बताकर दिसम्बर तक फिर सुपरस्टार बनने की तैयारी में जुट गए हैं।
जहां साल के आखिर में रिलीज़ हो रही आमिर की फिल्म दंगल के चर्चे सलमान की सुल्तान के साथ ही शुरु हो जाएंगे। हालांकि आमिर और सलमान की दोस्ती पक्की है। उनकी फिल्मों कि वजह से उनके दोस्ती पर कोई असर नही पड़ेगा। वहीं सलमान ने अपने दोस्त आमिर के फिल्म का सिर्फ टाइटल ही नहीं, बल्की अपना पर्सनल फिटनेस ट्रैनर तक दे दिया था...
कमल हुसैन मंडल, ई-24

Related Posts