सलमान ख़ान और संजय दत्त के दोस्ती में पड़ी और कड़वाहट, जानिए ऐसा क्या हुआ..!!

2 years ago
मुम्बई: संजय दत्त और सलमान ख़ान की दोस्ती कभी ऐसा हुआ करती थी कि लोग इनके याराने की मिसाल देते फिरते थे... दोनों के बीच पिछले साल तक किसी भी तरह की कड़वाहट नहीं आई थी। लास्ट ईयर संजय दत्त जब जेल से परोल पर बाहर निकले थे तो वो सलमान से मिलने उनके घर भी गए थे। सलमान ने भी ऐलान किया था कि जब संजय दत्त अपनी सज़ा पूरी तरह से ख़त्म करके बाहर आएंगे तो वो उन्हें अपने पनवेल वाले फॉर्महाउस पर पार्टी देंगे। लेकिन संजू बाबा को जेल से निकले हुए कई महीने हो गए हैं लेकिन वो दिन आजतक नहीं आया।

क्या वजह है संजय दत्त के घर बढ़ती सिक्योरिटी की…???

एक दूसरे के साथ पार्टी करना तो दूर, संजय और सलमान तो अब एक दूसरे की शक्ल देखना तक पसंद नहीं कर रहे हैं। पिछले दिनों संजय दत्त और सलमान ख़ान दोनों ही एक अवॉर्ड फंग्शन को अटेन्ड करने के लिए युरोप गए थें और उस वक्त लोंगो का मनना था कि विदेश में जब दोनों एक ही छत के नीचे आमने-सामने होंगे तो इनके बीच सारे गिले-शिकवे मिट जाएंगे लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। उस अवॉर्ड फंग्शन के दौरान संजय और सलमान ने एक दूसरे को पूरी तरह से इग्नोर कर दिया। और अलग- अलग सेलीब्रेशन किया

सलमान ख़ान को लेना होगा यह बड़ा फैसला यूरोप में किसके साथ रहेंगे, इयूलिया या..??

गौरतलब हो, संजय और सलमान दोनों ने ही अपनी-अपनी पार्टी में एक दूसरे को इन्वाइट नहीं किया... अवॉर्ड फंग्शन अटेन्ड करने पहुंचे दूसरे स्टार्स  संजू बाबा और दबंग ख़ान के बीच इन दूरियों को देखकर हैरान थे...लोग यही बात कर रहे थे कि अचानक ऐसा क्या हो गया कि मुन्ना भाई और भाईजान के बीच इतनी दूरियां आ गई हैं... आख़िर क्यों कल तक एक दूसरे के साथ रात-रातभर पार्टी करने वाले संजय और सलमान ने एक दूसरे के लिए अपना दरवाज़ा बंद कर लिया है।
रिपोर्ट, ई-24

Related Posts