सलमान ख़ान की गर्लफ्रेंड करेंगी बॉलीवुड में इंट्री..!!

2 years ago

मुम्बई: सुपरस्टार सलमान ख़ान की रोमानियन गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर बॉलीवुड में इंट्री कर सकती हैं। हाल ही में सलमान ख़ान के साथ फिल्म सुल्तान का सॉन्ग 'बेबी को बेस पसंद है' गाने वाली ईयूलिया वेन्टुर इन दिनों डांस की क्लास ले रही हैं।

सलमान ख़ान ने एक बार फिर दिखाई अपनी दरियादिली..!!

iulia-vantur_13_f1a62e089d_02

ई-24 के सूत्रों के मुताबिक ईयूलिया आजकल हर रोज़ शाम 4 बजे मुंबई के एक क्लब में डांस सीखने के लिए जाती हैं। ईयूलिया वहां करीब 2 घंटे तक डांस की ट्रेनिंग लेती हैं। डांस के अलावा वो आजकल भारतीय संगीत को भी सीख रही हैं। हाल ही में उन्होंने हारमोनियम के साथ अपनी संगीत क्लास का एक वीडियो भी सोशल नेटवर्किंग साइट पर शेयर किया था। इससे पहले ईयूलिया ख़ान-फैमली के बड़े दामाद अतुल अग्निहोत्री की फिल्म ओ तेरी में गाना गाने के साथ साथ आइटम नंबर भी कर चुकी हैं, लेकिन लगता है सलमान की सलाह पर ईयूलिया अपने डांसिंग और सिंगिंग टैलेन्ट को और भी ज़्यादा धार देना चाहती हैं, शायद यही वजह है कि वो आजकल नृत्य और संगीत की ट्रेनिंग ले रही हैं।

lll

सलमान ख़ान ईयूलिया के लिए एक बार फिर कर रहे हैं कुछ ऐसा..!!

वैसे पिछले दिनों ख़बर आई थी कि दबंग ख़ान को ईयूलिया वेन्टुर के 'बॉलीवुड ड्रीम' से कोई परेशानी नहीं है। हालांकि सलमान चाहते हैं कि ईयूलिया जब भी बॉलीवुड में काम करें तो उन्हीं के साथ करें। अब ऐस में अगर ईयूलिया वेन्टुर बॉलीवुड में आने के लिए डांसिंग और सिंगिंग की क्लास ले रही हैं तो फिर ये भी हो सकता है कि भविष्य में वो सलमान ख़ान की किसी फिल्म में उनके साथ रोमांस करती हुई नज़र आ सकती हैं।

अमिर हैदरी, ई-24

Related Posts