सलमान ख़ान के इस फिल्म की बनेगी सिक्वल, अभिनेता हुए फाईनल जाने कौन हैं..!!

2 years ago

मुम्बई: सलमान ख़ान की फिल्म जड़वा को लेकर हाल हि में ख़ब आई थी कि उसका सिक्वल बनाने का डायरेक्टर प्लान कर रहे हैं, लेकिन इस फिल्म में सलमान की जगह वरुण धवन होंगे।

इस फिल्म में साथ काम करते नजर आ सकते है अमिताभ बच्चन और वरुण धवन…

आपको बता दें, वरुण धवन ने इस फिल्म के ऑन-फ्लोर्स जाने की बात भी साफ कह दी है और जनवरी 2017 से फिल्म जुड़वा 2 की शूटिंग शुरु होगी, जहां वरुण डबल रोल में नज़र आयेंगे। इस फिल्म के लिए वरुण की हिरोईन बनाने के लिए जैकलीन को ऑफर किया गया है। बॉलीवुड रिपोर्टर के ख़बरों कि मने तो फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन को इस फिल्म के लिए ऑफर किया है। वैसे वरुण डबल रोल में नज़र आएंगे तो उनकी हीरोइन्स भी दो-दो ही होंगी...जैकलीन से पहले फिल्म के लिए श्रद्वा कपूर और आलिया भट्ट का नाम भी सामने आ चुका है।

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर को लेकर हो सकता है कुछ ऐसा….

फिल्म ढिशुम्म में वरुण-जैकलीन की सिज़लिंग कैमेस्ट्री देखने के बाद साजिद ने ये फैसला लिया है। जिसके बाद जैकलीन को जुडवा 2 में करिश्मा वाला रोल ऑफर किया गया है...वहीं, रंभा वाले रोल के लिए हीरोइन को फाइनल करना अभी बाकी है। जैकलीन ने इस फिल्म पर अपना फाइनल नाम नहीं दिया है लेकिन सोर्सिस की माने तो वो इस फिल्म को करेंगी...क्योंकि बिग फिल्म और बिग ऑफर्स जैकलीन हाथ से जाने नहीं देना चाहती।ब्यूरो रिपोर्ट, ई-24

Related Posts