सलमान ख़ान के साथ कटरीना की फिल्‍म के बारें में हुआ बड़ा खुलासा !!!

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड के सुल्‍तान सलमान और उनकी एक्‍स गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ 2017 क्रिसमस में एक बार फिर रोमांस करते हुये नज़र आने वाले हैं। इसका खुलासा हो गया है। फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' फिल्म की रिलीज डेट 2017 के क्रिसमस पर रखी गई है. फिल्म के लोगो का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है जिसमें सलमान ठीक वैसे ही लुक में नजर आ रहे हैं जैसे 'एक था टाइगर' में दिखाई दिए थे।

सूत्रों की मानें तो इस फिल्म में सलमान एक 70 साल के व्यक्ति का किरदार निभाएंगे। ऐसा माना जा रहा है कि, इसमें सलमान खान बूढ़े टाइगर का किरदार निभाएंगे।

जानकारी दें दे कि,  साल 2012 में  सुपरस्टार सलमान खान और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ की एक्शन-रोमांस फिल्म 'एक था टाइगर' के सीक्वल के लिए फिर से एक होने जा रहे हैं। फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' का निर्देशन अली अब्बास जफर करेंगे, जबकि 'एक था टाइगर' का निर्देशन कबीर खान ने किया था। बकरीद के मौके पर जफर ने ट्विटर पर इसकी घोषणा की है।

पोस्टर में फिल्म की रिलीज डेट के अलावा टैग लाइन दी गई है, 'there will be peace'. फिल्‍म 'एक था टाइगर' कटरीना की पहली फिल्‍म थी जिसमें वो एक्‍शन करती दिखाई दी थी। अब देखना होगा कि , सलमान का जादू कटरीना के गिरते करियर का ग्राफ उठा पाएगा।

गौरतलब हो कि, इससे पहले आई फिल्‍म 'एक था टाईगर' में टाइगर नाम के एक जासूस पर आधारित थी जिसे एक पाकिस्तानी जासूस कटरीना से प्यार हो जाता है।

फिलहाल, कटरीना कैफ की मचअवेटेड फिल्‍म 'बार-बार देखों ' बॉक्‍स आॅफिस पर अच्‍छा रिस्‍पांस कर रही हैं, वहीं सलमान ख़ान फिल्‍म 'टयूबलाईट' की शूटिंग मनाली में कर रहे हैं।

Related Posts