सलमान ख़ान टैक्स भुगतान करने के मामले में पिछे छोड़ा अक्क्षय कुमार के साथ बाकी अभिनेतावों को..!!

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग खान को लेकर अभी ख़बर आई थी उन्होंने टीवी चैनल के खिलाफ 100 करोंड का मनहानि का केस किया है और अब ख़बर है कि सलमान खान इस वित्तीय वर्ष सबसे ज्यादा टैक्स भुगतान करने वालों की सूची में सबसे ऊपर आ गए हैं।

सलमान ख़ान ने चिंकारा केस को लेकर किया टीवी चैनल पर मानहानि का केस..!!

बता दें, अब तक टैक्स पे करने में सबसे उपर अक्क्षय कुमार थे लेकिन उन्होंने टैक्स भरने के मामले में अक्षय के साथ-साथ ऋतिक रोशन को भी पीछे छोड़ दिया है। मीडिया में आ रही ख़बरों की माने तो साल 2016-17 की पहली छमाही यानी कि सितंबर 2016 तक सलमान ने 16 करोड़ रुपए का एडवांस इनकम टैक्स भरा है। और दूसरे स्थान पर अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन हैं। इन दोनों ही अभिनेताओं ने 11-11 करोड़ रुपए का एडवांस टैक्स भरा है। जबकी पिछले साल वित्तीय वर्ष की पहली तिमाही में अक्षय कुमार ने 18 करोड़ रुपए का एडवांस टैक्स भरा था, और सलमान ने 11 करोड़ रुपए का।

OMG: सुशांत सिंह राजपूत ने दिया सलमान ख़ान को टक्कर, 60 देशों के साथ..??

इन तिनों अभिनेतावों के बाद चौथे नंबर पर रणबीर कपूर का नाम हैं। उन्होंने 7 करोड़ 80 लाख रुपए का एडवांस टैक्स जमा किया है। वहीं कॉमेडियन कपिल शर्मा ने आमिर खान को पीछे छोड़ते हुए 6 करोड़ 6 लाख रुपए का एडवांस टैक्स जमा किया है। इसके अलावा अभी कई और कलाकारों की टैक्स डीटेल्स आनी अभी बाकी है। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts