सलमान ख़ान ने रितेश देशमुख की फिल्म बैंजो को लेकर कहा कुछ ऐसा..!!

2 years ago

मुम्बई: रितेश देशमुख और नर्गीश फाकरी की जल्द बड़े पर्दे पर फिल्म बैंजो आने वाली है, और इसी फिल्म को लेकर अब दबंग ख़ान ने कुछ ऐसा बोला है।

riteishdeshmukhe-banjo759

नर्गीस फ़ाकरी की वजह से परेशान हुए रितेश देशमुख, डॉयरेक्टर को भुगतनी पड़ सकती है लम्बी किमत..!!

दरअसल, सलमान ख़ान फिल्म 'बैंजो' के ट्रेलर से काफी प्रभावित हुए हैं, उन्होंने इसको लेकर कहा है कि रितेश देशमुख और नरगिस फाखरी ने फिल्म में बेहतरीन काम किया है। ये बात उन्होंने सोशल नेटवर्कींग साईट ट्विटर के जरिए फिल्म 'बैंजो' और कास्ट की सराहना करते हुए कहा, 'बैंजो' का ट्रेलर देखा , रितेश और नरगिस बेहतरीन. थैंकगॉड बप्पा, अब हिंदी सबटाइटल्स के साथ.' रवि जादव के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की कहानी मुंबई की गलियों में बजने वाली बैंजो और अन्य वाद्य यंत्र पर आधारित है. एक बैंजो प्लेयर संगीत की दुनिया में अपनी प्रतिभा से कैसे अपना नाम बनाता है, यह इसकी कहानी है. इस दौरान वह नरगिस के किरदार से मिलता है, जो लंदन में डीजे है।

https://twitter.com/BeingSalmanKhan/status/774828486926168064?lang=en

 

रितेश देशमुख की पत्नी जेनेलिया डिसूजा एक बार फिर बनी मां…

गौरतलब हो, सलमान इन दिनों कबीर ख़ान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग में व्यस्त हैं, फिल्म की शूटिंग लेह के बाद मनाली में की जा रही है। इस फिल्म में सलमान के अपोजिट चीन की सुपरस्टार अभिनेत्री-गायिका जू जू भी नज़र आने वाली हैं। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts