सलमान खान का फिल्म 'ADHM' और 'शिवाय' को प्यारा-सा मैसेज

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड की मचअवेटेड करन जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' और अजय देवगन की 'शिवाय' पर्दे पर दस्तक दे चुकी है, इन दोनों फिल्मों को लेकर हर कोई अपना अपना बयान दे रहा है, वही दबंग खान ने भी फिल्म को लेकर अपनी राय रखी है।

सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी सलमान खान को मानती हैं अपना..??

बता दें, अजय देवगन और ऐश्वर्या राय बच्चन दोनों ही सलमान खान के खास रहे हैं। दोनों की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है। ऐसे में सलामन ने ऐश्वर्या और अजय को उनकी फिल्मों के लिए एक प्यारा-सा मैसेज भेजा है।

सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में नजर आ सकते हैं एक और चाइनीज कलाकार

आपको याद होगा कि फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में सलमान, ऐश्वर्या और अजय एक साथ नजर आए थे। तभी से अजय और सलमान के बीच दोस्ती हो गई। सलमान ने अजय की फिल्म 'सन ऑफ सरदार' में कैमियो भी किया था। वहीं ऐश्वर्या और सलमान का संबंध तो जगजाहिर है। इनका संबंध किसी से छिपा नहीं है। इसलिए अगर सलमान किसी एक फिल्म की कामयाबी की इच्छा जताते, तो अच्छा नहीं लगता। सलमान खान ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर शुक्रवार को ट्विट किया, ''शिवाय' और 'ऐ दिल है मुश्किल' के लिए बेस्ट ऑफ लक।' इसके बाद फिल्म 'ए दिल है मुश्किल' के निर्देशक करण जौहर ने सलमान खान को धन्यवाद दिया। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts