सलमान खान की गर्लफ्रेंड इयूलिया को डेज़ी ने दिया करारा जवाब, कहा कुछ ऐसा..!!

2 years ago

मुम्बई: कुछ देर पहले ख़बर आई थी कि इयूलिया ने सलमान से डेज़ी से दूरी बना कर रहने को कहा था। सलमान ने यूलिया की बात को अनसुना किया तो यूलिया ने सलमान के परिवार के वरिष्ठ सदस्यों से बात की, जिन्होंने इस मामले में दखल दिया। वहीं अब इयूलिया के सवालों का जवाब देते हुए डेजी ने कहा है कि इयूलिया उनके बारे में क्या सोचती हैं और क्या नहीं इससे उन्हे कोई लेना-देना नहीं, वो सलमान की दोस्त हैं और रहेंगी।

OMG : मुंबई के एक पब में सलमान ख़ान ने रणबीर को मारा जोरदार थप्‍पड़!

आपको बता दें, डेज़ी साह ने कहा है कि "मैं इयूलिया की दोस्त नहीं हूं इसीलिए ये मैटर ही नहीं करता कि वो है या नहीं। मैं सलमान की दोस्त हूं और वो मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं, सलमान की फैमिली को मैं बहुत मानती हूं, इसीलिए मैं इयूलिया का भी रिस्पेक्ट करती हूं क्योंकि वो मेरे फ्रैंड की फ्रैंड है...मैं इयूलिया के बारे में कुछ नहीं जानती। मुझसे उनका पहचान सलमान के दोस्त के तौर पर कराया गया है और मैं बस उनके बारे में यही जानती हूं"।
डेज़ी की लाइफ में इयूलिया कोई मायने नहीं रखती और इसीलिए इयूलिया की कही बात और उनके जारी किए गए फरमान से भी डेज़ी को कोई फर्क नहीं पड़ता। डेज़ी की मुताबिक वो सिर्फ सलमान की दोस्त हैं और सलमान की फैमिली की रिस्पेक्ट करती हैं...डेज़ी की इस बात से ये भी क्लियर होता है कि डेज़ी पर किए इयूलिया के वार से डेज़ी ने उन्हें ख़ान फैमिली का मेम्बर मानने से भी इंकार कर दिया है। उनके लिए मायने रखती है तो सिर्फ सलमान से दोस्ती। इसके अलावा, कोई उनके बारे में क्या सोचता है क्या कहता है इससे डेज़ी को कोई फर्क नहीं पड़ता...
 

आशिता सेठ, ई-24

 

Related Posts