सलमान खान की फिल्म सुल्तान को लेकर हुआ बडा़ खुलासा...!!!

2 years ago
मुंबई : बॉलीवुड दबंग खान की अपकमिंग फिल्म सुल्तान के फर्स्ट लुक रिलीज़ होने के बहुत पहले से ही ख़बरें आने लगी थी कि सलमान ख़ान अखाड़े के दांव पेंच सीख रहे हैं। इन दांव पैंच से सलमान हैवी ड्यूटी एक्शन सीन्स में बिल्कुल फिट लगें जिसके बारे में सलमान ने खुद बताया था। ई-24 की खबरों के मुताबिक सलमान झूठ बोल रहे हैं और जिस एक्शन का झूठा क्रेडिट अपने उपर ले रहे हैं वो उनके बॉडी डबल ने किया है।

तो इस वजह से फिल्म ‘सुल्तान’ में सलमान ने किया काम!

हमारे बॉलीवुड सोर्सेज़ की मिली खब़रों के मुताबिक, सलमान की ये सारी बातें झूठी निकली क्योंकि सुल्तान के सेट पर वो नहीं बल्कि उनका बॉडी डबल घायल हुआ जिसमें उनका पैर फैक्चर हुआ।
 
दबंग खान को कोई इन्जरी नहीं हुई और होती भी कैसे उन्होंने तो सुल्तान के एक्शन सीन किए ही नहीं बल्कि वो सारे-सारे के एक्शन सीन उनके बॉडी डबल ने किए जिसका क्रेडिट खाम खां सलमान ले रहे हैं।
 
हालांकि ये कोई नई बात नहीं है फिल्मी दुनियां की यही माया है।लेकिन अभी तक उस बहादुर बॉडी डबल की खैर खबर किसी ने नहीं ली, जिसने सलमान के लिए इतने जोखिम भरे एक्शन सीन शूट किए और अब वो बेड पर है। लेकिन कैमरे पर उस बॉडी डबल ने इस विषय पर कुछ भी कहने से साफ़ इनकार कर दिया। लेकिन प्रोडक्शन हाउस और सलमान से उसे थोड़ी मदद की आस है जो अभी तक नहीं मिली है।

Related Posts