सलमान खान की फिल्म सुल्तान के सिंगर हुए फाइनल...!!!

2 years ago
मुम्बई: अपने प्रोडक्शन की फिल्म हीरो में स्पेशल सॉन्ग गाने वाले सलमान.. अब मेन-स्ट्रीम सिंगर्स का पत्ता काटकर गाना गाने के लिए भी हैं तैयार। फिल्म किक में सलमान ने मीका सिंह को तो बक्श दिया था। लेकिन उन्होंने सोनू निगम को रिप्लेस करके हैंगओवर सॉन्ग को अपनी आवाज़ में रिकॉर्ड कर लिया था। सोनू निगम के बाद सलमान ने अपनी फिल्म सुल्तान से अरिजीत सिंह के गाए हुए गाने पर चला दी थी कैंची और अब ख़बर है कि उस गाने के नए वर्ज़न को सलमान ख़ान अपनी आवाज़ में गाने के लिए रेडी हैं।

ये हैं वो स्टार्स जिनके लिए सलमान खान का दरवाजा रहेगा हमेशा के लिए बंद…

दरअसल, दबंग खान ने हाल ही में सुल्तान के एक सॉन्ग बेबी को बास पसंद है के स्पेशल वर्ज़न को अपनी गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर के साथ मिलकर गाया है।  इस सॉन्ग को अपनी आवाज़ देने के बाद भाईजान काफी कॉन्फीडेन्स में आ गए हैं उनको लग रहा है कि वो सुल्तान के दूसरे सॉन्ग को भी अच्छी तरह से गा सकते हैं।

सलमान खान ने एक बार फिर दिखाई अपनी दिलेरी….

हालांकि सलमान फिलहाल हंगरी के बुडापेस्ट में अनुष्का शर्मा के साथ सुल्तान के बीच हुए सीन्स की शूटिंग कर रहे हैं लेकिन बुडापेस्ट से लौटने के बाद सलमान ख़ान सुल्तान के दूसरे सॉन्ग को भी अपनी आवाज़ में रिकॉर्ड करेंगे। अब देखना ये है कि क्या बजरंगी भाईजान को इस बार उनकी सिंगिंग के लिए बेस्ट सिंगर का अवॉर्ड मिलता है।
 
ई-24, रिपोर्ट 

Related Posts