सलमान खान के फैंस को इस साल सलमान नहीं देंगे ईदी

3 years ago

निकिता दल्वी, मुंबई(1st April):बॉलिवुड के चुलबुल पांडे यानी सबके चहिते सलमान खान की मुश्किले मानों खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है अभी जल्द ही उन्होने कोर्ट में अपना स्टेटमेंट रिकॉर्ड करवाया था और अब जब उनकी फिल्म बजरंगी भाईजान की शूटिंग शुरु होने वाली थी कश्मीर में बाड़ आ गई इतना ही नहीं फिल्म का शेड्यूल डीले होने की वजह से इस साल ईद पर सलमान की फिल्म भी नहीं रीलिज हो पाएगी।

चर्चा है कि फिल्म बजरंगी भाई जान के लास्ट शेड्यूल की शूटिंग के लिए फिल्म की पूरी स्टारकास्ट को क्रू के साथ 9 अप्रेल को कश्मीर रवाना होना था। मगर कश्मीर में बाड़ आने के कारण से ये शेड्यूल कैंसल हो गया है। फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान अब शूटिंग के लिए नई लोकेशन तलाश रहे हैं

अब कब फिल्म की नई लोकेशन मिलेगी फिर वहां शूटिंग होगी और फिर पोस्ट प्रोडक्शन ऐसे में लग रहा है कि इस साल ईद पर सलमान खान की ये फिल्म रीलिज़ नहीं होगी।

वैसे सलमान खान के हिट एंड रन कोर्ट केस की वजह से उनकी आने वाली फिल्मो को लेकर टेंशन बनी हुई है उनकी फिल्मों के डायरेक्टर्स परेशान है कि अगर सलमान खान को जेल हो गई तो फिर उनकी फिल्म का क्या होगा इस साल अगस्त से सलमान करन जौहर की फिल्म शुद्धी की शूटिंग भी शुरु करने वाले हैं।

Related Posts