सलमान खान ने अपने प्रोडक्शन हाउस को लेकर दिया यह बयान

2 years ago

मुंबई: दबंग सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म ट्यूबलाईट की शूटिंग इन दिनों जोरो शोरो से चल रही है, काफी वक्त से सेकेंड शेड्यूल की शूटिंग मनाली में चल रही है, वही सलमान को लेकर ख़बर आई थी कि वो इस दिवाली गोवा में हैं जहां उन्होंने पुरे परिवार के साथ दिवाली सेलिब्रेट किया। वही सलमान ने हालीया अपने एक बयान में कहा कि वो अपने प्रोडक्शन हाउस से खुद अपनी मदद कर रहे हैं।

सलमान खान दिवाली मनाने पहुंचे यहां, देखिए उनकी तस्वीरें

आपको बता दें, सलमान खान का कहना है कि अगर उन्हें किसी फिल्म का विषय पसंद आता है तो वह स्वतंत्र फिल्मों और फिल्मकारों की मदद कर सकते हैं, लेकिन फिलहाल वह अपने प्रोडक्शन हाउस से खुद अपनी मदद कर रहे हैं। दरअसल सलमान ने 2014 में अपना प्रोडक्शन हाउस 'सलमान खान फिल्म्स' शुरू किया था और उसके तहत 'डॉ. कैबी' का सहनिर्माण किया था। उन्होंने अपनी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' और 'हीरो' में भी सहयोग किया था, अब वह निर्देशक कबीर खान के साथ अपनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' के निर्माण में साझेदारी कर रहे हैं। स्वतंत्र फिल्मकारों को सहयोग देने के सवाल पर सलमान ने कहा, "फिलहाल मैं खुद अपना समर्थन कर रहा हूं." सलमान ने फिल्मों की तुलना चलती हुई रेल से करते हुए कहा, "मैं किसी चलती हुई रेल में तभी चढ़ूंगा, जब वह अच्छी, तेज और आरामदेह होगी."

सलमान खान का फिल्म ‘ADHM’ और ‘शिवाय’ को प्यारा-सा मैसेज

गौर हो कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाईट में सलमान के अलावा उनके भाई सोहेल खान और चाइनीज अभिनेत्री जू जू हैं जो सलमान के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी, इसके अलावा सलमान इन दिनों मशहूर रियलिटी टीवी कार्यक्रम 'बिग बॉस 10' में बीजि हैं। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts