सलमान ने आखिर रितिक के साथ क्यों किया ऐसा, यूरोप में हुआ था कुछ ऐसा...

2 years ago

मुंबई : 12 अगस्त को रितिक और अक्षय का होने जा रहा है बॉक्स ऑफिस पर बिग क्लैश। 12 अगस्त को एक तरफ जहां अक्की की फिल्म रुस्तम हो रही है रिलीज़। तो वहीं दूसरी तरफ रितिक की मच-अवेटेड फिल्म मोहनजो दाड़ो भी दे रही है सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक।

रितिक रोशन की फिल्म मोहनजोदडो के मेकर्स क्यों है नाराज़! ये है बड़ी वजह…

अब ज़ाहिर है सिल्वर स्क्रीन पर जब हो रही है दो बड़े स्टार की भिडंत, तो फिर दोनों के बीच अंदर ही अंदर चल रहा होगा कंप्टीशन। लेकिन अक्की और रितिक के बीच होने वाली इस टक्कर में अब हो गई है बॉलीवुड के सुल्तान सलमान की इंट्री। सलमान ख़ान इस वक़्त पूरी तरह से रितिक के मुक़ाबले अक्षय की फिल्म रुस्तम को कर रहे हैं प्रमोट। सलमान फेसबुक से लेकर ट्विटर तक, हर जगह रुस्तम के गुन गा रहे हैं।इस वीडियो से पहले सलमान ख़ान एक प्रेस कॉन्फ्रेन्स में अक्षय कुमार को बॉलीवुड का रियल सुल्तान भी बता चुके हैं। सलमान की तरफ से मिले इस कॉम्पलीमेन्ट का अक्षय ने भी काफी गर्मजोशी से वेलकम किया था। अब आप सोच रहे होंगे कि आख़िर क्यों रुस्तम और मोहनजो दारो की टक्कर में सलमान इस तरह से अक्षय की खुलकर ले रहे हैं साइड।

एक तो अक्षय के साथ सलमान की काफी अच्छी दोस्ती है। अक्षय और सलमान अब तक कई बार एक साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर कर चुके हैं.. इसके अलावा अक्की हर साल सलमान के शो बिग बॉस में भी आते हैं। लेकिन वहीं दूसरी तरफ रितिक के साथ आजकल सलमान का रिश्ता कुछ ठीक नहीं चल रहा है। रिसेन्टली यूरोप में हुए एक अवॉर्ड फंग्शन के दौरान रितिक ने सलमान के साथ स्टेज शेयर करने से कर दिया था मना, जिसकी वजह से सुल्तान हो गए थे क्रिश से काफी ख़फा।

रितिक और अर्जुन के बीच क्या सब कुछ सही हो गया है? फिर क्यों हुआ ऐसा..

अब सवाल ये है कि क्या इसी वजह से सलमान ने रितिक और अक्षय के संग्राम में उतर रुस्तम को सपोर्ट करना शुरू है किया। सवाल ये भी है कि क्या सलमान के इस क़दम में रितिक के साथ और भी ज़्यादा ख़राब हो जाएगा उनका रिश्ता।

Related Posts