सलमान ने कर ली 2017 की ईदी की तैयारी, फिल्‍म के नाम का हुआ खुलासा

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड के दंबग ख़ान ने अपने फैंस के लिये हर साल ईदी देने का मन बना लिया है। इस साल ईद पर अपनी मचअवेटेड फिल्‍म 'सुल्‍तान' लेकर आ रहे है जिसमें वह पहलवान का किरदार निभा रहे हैं। उनके साथ अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा नज़र आयेंगी। जिसके बाद वह अगली ईद में फैंस को ईदी देने की तैयारी में जुट गये हैं। साल 2017 में वह निर्देशक कबीर ख़ान के निर्देशन में बनने वाली फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' लेकर आने वाले हैं।

ख़बर हैं कि, 'सुल्‍तान' की रिलीज़ के बाद सलमान ख़ान अपनी अगली फिल्‍म की शूटिंग में बिजी हो जायेंगे, जो कि निर्देशक कबीर ख़ान बना रहे हैं। जानकारी दें दे कि, कबीर ख़ान-सलमान के साथ 'एक था टाइगर' और 'बजरंगी भाईजान' जैसी ब्लॉकबस्टर मूवी दे चुके हैं।

कबीर अपनी इस फिल्म की शूटिंग कश्मीर और अजमेर में करेंगे। वहीं, 'बजरंगी भाईजान' की तरह 'ट्यूबलाइट' की कहानी भी इमोशन से भरपूर होगी। इसे राजनीति की पृष्ठभूमि में फिल्माया जाएगा। सूत्रों को अनुसार, फिल्‍म बजरंगी भाईजान की तरह 'ट्यूबलाइट' में भी सिचुवेशन ही विलेन होंगी और सलमान के किरदार के आगे मुश्किल हालात होंगे।

गॉसिप यह भी है कि, फिल्म का नाम भी बदला जा सकता है। जब तक नया नाम नहीं मिलता इसे ट्यूब लाइट कह कर ही पुकारा जाएगा।

इसके अलावा, फिल्‍ममेकर इस फिल्म के लिए एक्‍ट्रेस की तलाश में अभी जुटे हुये हैं। ख़बरे हैं कि, पहले दीपिका पादुकोण का नाम लिया गया था, लेकिन कबीर ने इससे इंकार कर दिया है। कैटरीना कैफ भी कोशिश कर रही हैं। अनुष्का शर्मा का नाम भी चर्चा में है, लेकिन 'सुल्तान' के तुरंत बाद सलमान एक और फिल्म अनुष्का के साथ शायद ही करें।

जानकारी तो यह भी है, शायद मेकर्स एक चीनी एक्‍ट्रेस को भी ले सकते हैं क्‍योंकि स्‍क्रिप्‍ट के अनुसार फिल्म में हीरोइन का खास रोल नहीं है क्योंकि फिल्म की कहानी सलमान, उनके भाई और एक चीनी बच्चे के इर्दगिर्द घूमती है। वहीं खास बात तो यह भी है कि, इस फिल्म में निगेटिव किरदार नहीं है।

 

 

 

Related Posts