सलमान ने कहा, हर फिल्म में चाहता हूं बड़ी कामयाबी

3 years ago

मुंबई (7th November): बॉलिवुड के दंबग सलमान खान को उनके अलग-अलग किरदारों के लिए जाना जाता है। चाहे वो फिल्म 'दबंग' के चुलबुल पांडे हो या फिर 'बजरंगी भाईजान' में एक सीधे-साधे हनुमान भक्त और अब वो अपनी मच अवेटेड फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में 'प्रेम' के किरदार में नजर आने को तैयार हैं।

सलमान खान ने फिल्म प्रमोशन के दौरान बताया कि, 'एक बार (अपने काम के लिए) प्रशंसा पाने के बाद, आप चाहते हैं कि कुछ ब़डा और बेहतर मिले।' यह फिल्म पाकिस्तान में भी रिलीज होगी, 'प्रेम रतन धन पायो' के बाद 'सुल्तान' है। मैंने किसी ओर के लिए हामी नहीं भरी है। मैंने एक कहानी को अंतिम रूप दिया है। अब मैं जो करूंगा, वो इसी स्तर पर होगा या इससे अधिक, फिल्म एक ही स्तर की है, लेकिन अलग तरह की है या एक बेहतर फिल्म के लिए स्वागत है।'

सलमान खान डायरेक्टर सूरज ब़डजात्या के डायरेक्शन में प्रेम का किरदार निभा रहे हैं। वो पिछली कई फिल्मों में प्रेम का किरदार निभा चुके हैं, लेकिन, सलमान का कहना है कि इस बार का प्रेम ज्यादा मजाकिया और शरारती हरकतों के साथ लौट रहा है। उन्हें विश्वास है कि फिल्म को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी।

Related Posts