सलमान ने चेताया- 'बजरंगी भाईजान' से ज़्यादा रुलाएगी 'प्रेम रतन धन पायो'

3 years ago

मुंबई(17th August): सलमान ख़ान की हालिया फिल्म 'बजरंगी भाईजान' को देखने के बाद कई दर्शक नम आंखें लिए थिएटर से बाहर निकले थे। ये फिल्म के भावुक थीम का कमाल था। इस फिल्म में 'पाकिस्तानी बच्ची' बनीं हर्षाली मल्होत्रा, सलमान ख़ान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी को दमदार अभिनय के लिए प्रशंसकों के साथ साथ क्रिटिक्स की भी तारीफ़ मिली। सलमान ख़ान का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' भी 'बजरंगी भाईजान' की तरह ही दर्शकों को भावुक कर देगी। सलमान ने प्रशंसकों को आगाह किया है कि इस फिल्म के लिए भी आंखों में आंसू के लिए खुद को तैयार रखें।

निर्माता-निर्देशक सूरज बड़जात्या की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में सलमान ख़ान के साथ सोनम कपूर भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सलमान डबल रोल में नज़र आएंगे। थीम के मुताबिक सलमान राजा (रतन) और आम आदमी (प्रेम) के किरदार में दिखेंगे जो अपनी भूमिकाएं बदल लेते हैं। ये फिल्म शाही परिवार में अंदरूनी टकराव पर आधारित है। नील नितिन मुकेश फिल्म में सलमान के सौतेले भाई के तौर पर खलनायक के रोल में नज़र आएंगे जो राजगद्दी को हथियाने की कोशिश करता है। ऐसी ख़बर है कि सलमान को इस फिल्म में एक सीक्वेंस में फ्रेंच बोलनी है, इसके लिए उन्होंने एक फ्रेंच ट्यूटर की सेवाएं ली हैं।

सूरज बड़जात्या ने इस फिल्म में एक्शन सीन्स को फिल्माने के लिए हॉलिवुड स्टंट डायरेक्टर ग्रेग पॉवेल को एप्रोच किया। फिल्म के अन्य कलाकारों में अरमान कोहली, स्वरा भास्कर, अनुपम खेर और दीपक डोबरियाल शामिल हैं। फिल्म का संगीत हिमेश रेशमिया ने दिया है और गीत इरशाद कामिल ने लिखे हैं।

सूरज बड़जात्या सलमान ख़ान के साथ पूर्व में 'मैंने प्यार किया', 'हम आपके हैं कौन' और 'हम साथ साथ हैं' जैसी फिल्में बना चुके हैं। इन सभी फिल्मों में सलमान का नाम प्रेम था। इस फिल्म का नवंबर 2015 में रिलीज़ होना निर्धारित हैं।

Related Posts