सलमान ने दी अरिजीत को 'माफी' की सज़ा !

2 years ago

'सुल्तान' के गानों की प्लेलिस्ट जारी कर दी गई है, और जिस बात का अंदेशा था वहीं हुआ। प्लेलिस्ट में गायक अरिजीत सिंह का नाम नहीं है। सलमान ख़ान ने माफी के बावजूद अरिजीत सिंह के गाने को फिल्म से हटा दिया है।

सलमान ख़ान की वजह से आमिर ख़ान के साथ स्टार्ट हुई कोल्ड वॉर

ख़बर है कि अरिजीत सिंह ने प्लेलिस्ट के नंबर दो गाने "जग घुमिया" को अपनी आवाज़ दी थी। अरिजीत ने फेसबुक पर सलमान के लिए लिखे गए अपने माफीनामें में भी इस बात का ज़िक्र भी किया था। अरिजीत ने फेसबुक पर लिखा था “मैं नहीं जानता कि मैं ऐसा क्यों कर रहा हूं। इसके नतीजो से भी मैं वाकिफ हूं। मुझे लगता है कि आप इससे परेशान नहीं होंगे। मैं जानता हूं कि मेरी कई गुजारिशों के बाद भी आपने ये तय कर रखा है कि मेरा कोई गाना आपकी फिल्म में न रहे। लेकिन मैं आपका फैन बना रहूंगा। जग घुमया थारे जैसा ना कोई।”

OMG!!! सलमान ख़ान ने अरिजीत सिंह के साथ किया कुछ ऐसा…

हालांकि लोगों को लग रहा था कि अरिजीत की माफी से सलमान का दिल पसीज जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। सलमान ने 'सुल्तान' से अरिजीत का गाना हटाकर उसे दोबारा पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली ख़ान से रिकॉर्ड करवा लिया।

OMG: सलमान ख़ान का नाम सुनते ही ऐश्वर्या राय बच्चन ने क्यों किया ऐसा!!!

सलमान के इस क़दम पर अरिजीत के साथ उनके हज़ारों फैन्स का दिल ज़रूर टूटा होगा। अब सवाल ये है कि आख़िर सलमान ख़ान अरिजीत को क्यों दे रहे हैं एक छोटी सी ग़ुस्ताखी की इतनी बड़ी सज़ा?

Related Posts