सलमान ने फिर उड़ाया किंग खान का मजाक

3 years ago

मुंबई (7 फरवरी): शाहरुख खान और सलमान खान यूं तो पर्सनल लाइफ में अपनी पुरानी दुश्मनी भूलाकर अब अच्छे दोस्त बन गए हैं लेकिन प्रोफेशनली इनके रिश्तों में खटास झलक ही जाती है। ये दोनों ही खान एक दूसरे पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं चूकते और अब एक बाऱ फिर सलमान ने शाहरुख खान की नकल उतारकर अपना पुराना बदला चूकता कर दिया है।

मुंबई में हुए एक अवार्ड शो फंक्शन में जहां सलमान खान स्टेज पर नजर आए मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा और फिल्ममेकर करण जौहर के साथ। शो के दौरान कपिल ने सलमान से उनका कोई फेवरिट स्टेप करने को कहा, इसके जवाब में सलमान ने पास ही खड़े करण जौहर पर चुटकी लेते हुए शाहरुख खान के फेमस सिग्नेचर स्टेप करने को कह दिया।

अब ये बात किसी से छिपी नहीं है कि करण जौहर किंग खान के कितने करीब हैं और अब तो सलमान और शाहरुख भी आपसी

दुश्मनी भूलाकर दोस्त बन बैठे हैं लेकिन फिर ना जाने क्यों सलमान शाहऱुख खान पर चुटकी लेने से बाज नहीं आते। वैसे इस मौक़े पर बॉलीवुड के दबंग ख़ान ने ना सिर्फ शाहरुख खान का मजाक बनाया बल्कि शो में उन्होने दीपिका के साथ भी खूब मस्ती की।

सलमान ने अपने सबसे बड़े कंप्टीटर शाहरुख़ के सिगनेचर पोज़ को कॉपी करके सबको चौंका दिया। इस नज़ारे को देखकर तो अब यही लगता है कि हर फंक्‍शन हर ईवेन्ट में सलमान शाहरुख़ को याद किए बिना नहीं रह बाते हैं। वैसे हम आपको बता दें कि अवॉर्ड फंक्‍शन में शाहरुख़ भी सलमान की कई बार उतार चुके हैं नक़ल। कुछ साल पहले आईफा अवॉर्ड्स में किंग ख़ान ने भी सलमान के दबंग अंदाज़ को किया था कॉपी।

तो इस शो में शाहरुख ने बॉलीवुड के तीसरे खान यानि आमिर खान के डांस स्टेप का भी मजाक बनाया था और अब सलमान ने शाहरुख की नकल उतारकर अपना बदला पूरा कर लिया है और इसकी तैयारी वो पहले से करके आएं थे। यानी अवॉर्ड फंक्‍शन में भले ही सलमान और शाहरुख़ एक साथ न हों मौजूद लेकिन ये दोनों ख़ान एक दूसरे की कमी फैंस को बिल्कुल भी नहीं ख़लने देते हैं।

Related Posts