सलमान ने 'बाजीराव मस्तानी' के लिए पोस्टर भी शूट कर लिए थे लेकिन फिर..

3 years ago

मुंबई(16th July): संजय लीला भंसाली की फिल्म "बाजीराव मस्तानी" का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है। इसमें प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। एक तरफ जहां रणवीर बाजीराव बने हैं वहीं दीपिका पादुकोण मस्तानी और प्रियंका चोपड़ा काशी के किरदार में दिखेंगी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म के लिए संजय लीली भंसाली की पहली पसंद सलमान खान थे।

एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक भंसाली ये फिल्म पहले सलमान, रानी मुखर्जी और करीना कपूर के साथ बनाना चाहते थे। भंसाली ने इससे पहले सलमान और ऐश्वर्या के साथ "हम दिल दे चुके सनम" जैसी हिट फिल्म दी। इसी फिल्म से ऐश्वर्या और सलमान की नजदीकियां बढ़ी थी, लेकिन दोनों के ब्रेकअप के बाद सलमान ने भंसाली से भी दूरी बना ली क्योंकि वह ऐश्वर्या राय के खास दोस्तों में से एक थे।

खबरों की मानें तो सलमान ये फिल्म करने के लिए तैयार हो गए थे, यहां तक कि सलमान ने "बाजीराव मस्तानी" का पोस्टर भी शूट कर लिया था। लेकिन अचानक दोनों के ब्रेकअप के बाद यह फिल्म बीच में रह गई। खबरों की मानें तो सलमान ने कई महीनों तक संजय लीला भंसाली से बात भी नहीं की थी। लेकिन जब अब जब सलमान और ऐश्वर्या दोनों अपनी लाइफ में काफी आगे बढ़ चुके हैं तो सलमान और संजय लीला भंसाली में बातचीत भी शुरु हो गई है। खबरों के मुताबिक सलमान काफी दुखी हुए थे जब संजय लीला भंसाली उनके खिलाफ हो गए थे क्योंकि वह उन्हें अपना मेंटर मानते थे।

फिर जब संजय लीला भंसाली ने फिल्म रामलीला में रणवीर सिंह के साथ काम किया तो उन्हें लगा कि यही उनकी ड्रीम फिल्म में बाजीराव को किरदार निभाएंगे।

अब जब सबकुछ ठीक हो चुका है तो "बाजीराव मस्तानी" का ट्रेलर सलमान की "बजरंगी भाईजान" के साथ 17 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। फिल्म 18 दिसंबर को रिलीज होगी। इसी दिन शाहरूख और काजोल स्टारर "दिलवाले" भी रिलीज होने वाली है।

Related Posts