सलमान पर ये सवाल सुनते ही सोनाक्षी के चहरे उडा रगं! ये वजह आई सामने...

2 years ago

मुंबई : कुछ दिनों से खबर आ रही है कि दबंग सिरीज़ के प्रोड्यूसर अरबाज़ ख़ान फिल्म के थर्ड पार्ट की तैयारी कर रहे हैं । अरबाज़ ख़ान बहुत जल्द सलमान ख़ान के साथ दबंग-3 की शूटिंग करने वाले हैं शुरू।अब ज़ाहिर है.. दबंग-3 बन रही है तो फिर आपको लग रहा होगा कि सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर बनेंगी चुलबुल पांडे की रज्जो।

कोर्ट के फैसले के बाद सलमान के साथ हुआ कुछ ऐसा, जो दबंग खान को नहीं आया पसंद…

लेकिन ख़बर मिली है जिसे सुनकर सोनाक्षी के अरमानों पर फिर सकता है पानी। पता चला है कि सलमान पिछले कई दिनों से सोनाक्षी सिन्हा से नाराज़ है। सलमान चाहते हैं कि दबंग-3 में सोनाक्षी की जगह किसी और को रज्जो बनाने के लिए कास्ट करें मुंबई में अपनी फिल्म अकीरा को प्रोमोट करने पहुंची सोनाक्षी से जब ये पूछा गया कि क्या आपके और सलमान के बीच अब ऑल विज वेल नहीं हैं तो मैडम के चेहरे का रंग ही उड़ गया और सोनाक्षी ने सवाल को कर दिया इग्नोर।

प्रभू देवा एक बार फिर काम करना चाहते हैं दबंग खान के साथ..!!

इससे पहले सोनाक्षी का मूड यहां बिलकुल फ्रेश था। उन्होने यहां स्टेज पर अकीरा का गाना भी सुनाया। दरअसल सोनाक्षी को दबंग सीरीज़ से बॉलीवुड में लान्च करने वाले सलमान ने उन्हें लास्ट ईयर दिया था अरबाज़ के प्रोडक्शन की फिल्म डॉली की डोली में काम करने का ऑफर, लेकिन सोनाक्षी ने सलमान की बात नहीं मानी और फिर अरबाज़ को उनकी जगह सोनम कपूर को बनाना बड़ा डॉली।

अब भाईजान को भला ये बात कैसे हो सकती हैं बर्दाश्त कि जिसको उन्होंने किया बी-टाउन में लॉन्च वही अनसुनी कर दे उनकी बात। उस दिन के बाद से सलमान सोनाक्षी से काफी ख़फा हैं और अब दबंग-3 से आउट करके वो रज्जो को उनकी नाफरमानी की सज़ा दे रहे है।

Related Posts