सलमान-रणबीर क्यों छीनना चाहते हैं आमिर की सबसे पसंदीदा चीज़?

2 years ago

नई दिल्ली (30 जून):बॉलिवुड के 'सुल्तान'सलमान खान, मिस्टर 'परफेक्शनिस्ट' आमिर खान से उनकी सबसे फेवरेट चीज़ छीनना चाहते है। क्या है वो चीज़ जो अब सलमान को पसंद आ गई है, आइए आपको बताते हैं।

ये तो आपको, पता ही होगा कि आमिर पूरे साल एक फिल्म पर काम करते है और फिर साल के आखिर में दिसम्बर के महीने में क्रिसमस के मौके पर अपनी फिल्म रिलीज़ कर देते है। जिसकी चर्चा इस साल क्या नए साल तक होते रहते है। आमिर की इसी स्ट्रैटजी पर सलमान की नज़र पड़ गई है। इस बार वो भी अपनी फिल्म को क्रिसमस पर रिलीज़ करने की सोच रहे है।

साल 2016 में रिलीज़ होने वाली सलमान की फिल्मों की डेट तो अब तक तय हो चुकी है। लेकिन हम बात कर रहे है 2017 की जिसके क्रिसमस पर सलमान ने अपनी नज़र जमा ली है।

न्यूज24 के सहयोगी चैनल ई24 के 'बॉलिवुड रिपोर्टर' के सोर्सिस की माने तो इस साल तो सलमान आमिर की फिल्म दंगल को क्रिसमस पर रिलीज़ होने का मौका दे रहे है। क्योंकि उनका टारगेट तो 2017 है। जब वो फिल्ममेकर राजकुमार संतोषी की फिल्म के साथ आने की प्लानिंग में है। ख़बरों की माने तो सलमान इस फिल्म में कटरीना के साथ अपनी जोड़ी जमाएंगे। बॉलिवुड रिपोर्टर की इस ख़ास रिपोर्ट की ख़बर सिर्फ सलमान औऱ आमिर पर आकर ही ख़त्म नहीं होती।

इस ख़बर का एक और ट्विस्ट ये है कि सलमान के अलावा रणबीर कपूर भी अपनी सुपरहीरो फ्लिक 'ड्रैगन' को क्रिसमस 2017 पर लाने की प्लानिंग में हैं। सलमान-रणवीर आपस में क्या इक्वेशन शेयर करते है ये तो हमें आपको बताने की ज़रुरत नहीं। और इसबार तो सोने पर सुहागा ये होगा कि कटरीना रणबीर के साथ नहीं बल्कि सलमान के साथ खड़ी नज़र आएंगी। यानि एक तरह से देखा जाए तो ये क्लैश सिर्फ सलमान-रणबीर में ही नहीं, रणवीर-कटरीना में भी होगा।

ख़बरों की माने तो रणबीर की फिल्म ड्रैगन के डायरेक्टर अयान मुखर्जी इस साल के आखिर तक फिल्म की शूटिंग शुरु करेंगे और फिर 2017 के एंड तक फिल्म को रिलीज़ करेंगे। जिसकी रिलीज की तारीख़ 25 दिसम्बर ही बताई जा रही है।

वहीं, दूसरी तरह सलमान ने भी राजकुमार संतोषी की फिल्म को हां कह दी है, जिसके बाद राजकुमार इन दिनों फिल्म की स्क्रिप्टिंग में लगे है। आपको बता दें कि कबीर ख़ान की फिल्म ट्यूमलाइट ख़त्म करने के बाद सलमान कटरीना के साथ राजकुमार संतोषी की फिल्म की शूटिंग शुरु कर देंगे और फिल्म उसे वो दिसम्बर 2017 को रिलीज़ करेंगे।

एक तरह से देखा जाए, तो यहां क्लैश तीन-तीन स्टार्स के बीच है। सलमान जहां क्रिसमस से आमिर की दावेदारी हटाना चाहते है। वहीं, कटरीना के साथ फिल्म करके वो रणबीर को पटखनी देने के मूड में है।

Related Posts