सलमान-लूलिया की 'सगाई' पर क्या बोलीं दबंग स्टार की बहन...

3 years ago

मुंबई (20th October): सुपरस्टार सलमान खान और रोमानिया की टीवी पर्सनेल्टी लूलिया वंतूर की कथित गुपचुप सगाई पर तरह-तरह के कयास लग रहे हैं। यहां तक कहा जा रहा है कि सलमान और लूलिया की अगले साल शुरू में शादी होने जा रही है। वहीं सलमान की बहन अर्पिता ख़ान शर्मा ने ऐसी सभी रिपोर्टों को बकवास बताते हुए खारिज कर दिया है।

अर्पिता ने सलमान के प्रशंसकों के लिए ट्वीट में लिखा है- अख़बारों या विभिन्न वेबसाइट्स ऑनलाइन पर जो सब भी आप पढ़ते हैं, उस पर विश्वास मत कीजिए।

सलमान को लेकर जो लिखा जा रहा था, उससे ख़फ़ा होकर उनकी बहन अर्पिता ने स्थिति साफ़ करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। पिछले साल जब हैदराबाद में अर्पिता की शादी हुई थी, तब भी ऐसी खबरें जोरों पर थीं कि सलमान ने अपनी गर्लफ्रेंड लूलिया को फैमिली मेंबर्स से मिलवाया था।

लूलिया ने पिछले साल फिल्म ‘ओ तेरी’ में एक आइटम नंबर भी किया है। इस फिल्म को सलमान के ब्रदर-इन-लॉ अतुल अग्निहोत्री ने प्रोड्यूस किया था।

लूलिया वंतूर रोमानिया की रहने वाली हैं, जो मॉडल होने के साथ टीवी होस्ट भी हैं। 2006 में लूलिया ने टीवी की तरफ मूव किया। उन्होंने PRO टीवी के लिए मॉर्निंग न्यूज शो होस्ट किया। लूलिया, स्टीफन बनीका के साथ डांसिंग प्रोग्राम भी कर चुकी हैं। वे स्पोर्ट्स की समर्थक हैं। जब वे छोटी थीं तब वॉलीबॉल खेला करती थीं। उन्होंने टेनिस और बास्केटबॉल भी खेला है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक लूलिया की शादी रोम के मारियस मोगा से हो चुकी है। मारियस मोगा गीतकार, गायक और निर्माता हैं। वो यूरोप में रहते हैं। लूलिया और मारियस की शादी 7 अगस्त, 2012 को हुई थी। हालांकि, इस बात पर अभी संशय है कि लूलिया ने मारियस से तलाक लिया है या नहीं।

 

 

Related Posts