सलमान लेगें अब इनसे बदला, करने वाले हैं बड़ा धमाका

2 years ago
मुंबई : फिल्मो में हीरो का बेफवाई का बदला लेना हो या विलेन को बर्बाद करने के लिए हीरो की स्ट्रगल, यह सब  देखने में मज़ा बहुत आता है। अगर यही बात असल ज़िन्दगी सलमान खान करे तो सोचिये क्या होगा? 
 
असल ज़िन्दगी में सलमान खान अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ से हुई बेफवाई का बदला लेने वाले है। दरअसल कटरीना कैफ सलमान खान से सारे रिश्ते तोड़के रणबीर कपूर से दोस्ती बढ़ा ली थी। फिर यह दोस्ती प्यार में बदल गई ।
 
और बता दें कि, रणबीर कपूर और कटरीना कैफ का बे्रकअप हो गया है। ये जोड़ी 6 साल तक डेटिंग करने के बाद एक-दूसरे अलग हो चुकी है।
 
पिछले 6 साल से कटरीना-रणबीर के प्रेम प्रसंग की खबरों से बाजार गर्म था, और हर अखबार और वेबसाइट्स पर इन दोनों के ही चर्चे थे, लेकिन इन 6 सालो में दोनों का ही करियर बूम नहीं  कर पाया।     
 
लेकिन अब रणबीर से अलग होकर कटरीना को  उनके एक्स की याद आई है, और दबंग खान खान का भी इतना बड़ा दिल है की उन्होंने आगे बढ़कर उन्हें सहारा ही नहीं दिया बल्कि  दिल खोलकर दोस्ती का इजहार भी  किया है।  
 
सहारा देने के बहाने से सलमान ने कटरीना को अपनी अगली फिल्म  'एक था टाइगर' के सीक्वल 'टाइगर जिंदा है में रोल दिया है। और हमेशा त्योंहारों में धमाका करने वाले सलमान खान ने इसकी रिलीज़ डेट अगले क्रिसमस चुनी है।
 
मजे की बात ये है कि, इसी हफ्ते में रणबीर कपूर की संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित बायोपिक को रिलीज किया जाना है। इस तरह सलमान एक तीर से दो शिकार करना चाहेंगे। 
 
इससे पहले सलमान खान अपने दोस्त शाहरुख खान की फिल्म  'रईस' को पहले ही दर-बदर कर चुकें। और रणबीर कपूर के लिए सलमान खान का इरादा उन्हें बॉक्स ऑफिस पर धोबी पछाड़ना हो सकता है, इसके के जरिए कटरीना के पास आने का हिसाब बराबर करने का भी हो सकता है।

Related Posts